माइक्रोसाफ्ट की ओर से तीन दिवस नि:शुल्क आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस कोर्स 22 से

    0
    145

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार व कारोबार मिशन के अंतर्गत जहां बेरोजगार प्रार्थियों को रोजगार के मौके उपलब्ध करवाए जा रहे हैं, वहीं उनको स्किल डेवलेपमेंट के अंतर्गत कई तरह की ट्रेनिंगे व कोर्स भी करवाए जा रहे हैं। जिला रोजगार अधिकारी कर्म चंद ने बताया कि माइक्रोसाफ्ट कंपनी की ओर से पंजाब के बच्चों के लिए 22 अक्टूबर से 24 अक्टूबर तक तीन दिवसीय नि:शुल्क आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस आनलाइन सर्टिफिकेट कोर्स करवाया जा रहा हैं। उन्होंने बताया कि इस कोर्स में आई.टी.आई, पालीटेक्निक, इंजीनियरिंग, ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट व स्किल डेवलेपमेंट मिशन के अंतर्गत कोर्स कर रहे या कर चुके प्रार्थी हिस्सा ले सकते हैं।

    जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि यह कोर्स सुबह 11 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक करवाया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि इच्छुक प्रार्थी 22 अक्टूबर को निर्धारित समय पर लिंक https://tinyurl.com/AIClassroom-1 पर, 23 अक्टूबर को लिंक https://tinyurl.com/AIClassroom-2 व 24 अक्टूबर को लिंक https://tinyurl.com/AIClassroom-3 पर क्लिक कर सकते हैं।

    उन्होंने कहा कि जब भी प्रार्थियों ने रजिस्टर करना हैं तो वे जॉब रोल के कालम के सामने विद्यार्थी व कंपनी के नाम के सामने संस्था का नाम व शहर का नाम लिखें। उन्होंने कहा कि इस कोर्स की रजिस्ट्रेशन व ट्रेनिंग फीस नहीं हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here