नियमों का उल्लंघन करने वाले तीक्ष्ण सूद ,सोमप्रकाश को खुश करने के लिए अनर्गल बातें न करें : संदीप सैनी

    0
    123

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : आप पार्टी ने जो केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश की गुमशुदगी के पोस्टर जारी किए हैं। वह बिल्कुल उचित और सत्य पर आधारित है। यदि सोम प्रकाश जनता को कभी मिले हैं तो उसका प्रमाण जनता के सामने रखें और हमारी बात को झूठा साबित करें । उक्त बातें आप पार्टी के राज्य उपप्रधान और होशियारपुर विधानसभा के नइंचार्ज संदीप सैनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि लोकडाऊन के चलते होशियारपुर संसदीय क्षेत्र के लोग अपनी समस्या अपने सांसद को बताना चाहते हैं। मगर वे उन्हें कभी दिखाई ही नहीं देते। सोमप्रकाश के गैरजिम्मेदार होने की बात को छुपाने के लिए जो भाजपा नेता आगे आये हैं। वह जनता को तथ्य सहित बतायें कि सोमप्रकाश जब से सांसद चुने गए हैं। वह कब-कब जनता की मुश्किलें सुनने के लिए जनता के बीच आए।

    यदि सोमप्रकाश होशियारपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों की बात भी नहीं सुन सकते तो उन्हें अपने पद पर बने रहने का भी कोई हक नहीं है। उन्हें सांसद पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए।

    संदीप सैनी ने कहा कि कि जो भाजपा नेता आप पार्टी द्वारा धारा 144 के उल्लंघन की बात करते हैं। उन्हें मालूम होना चाहिए कि जिस वक्त आप पार्टी का अकेला अकेला कार्यकर्ता सोमप्रकाश के गुम होने की तख्ती हाथ में उठाकर सोम प्रकाश को बाज़ारो में ढूंढने का प्रयास कर रहा था। उस वक्त कर्फ्यू में सुबह 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक ढील मिली हुई थी। परंतु मुझे पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद और भाजपा जिला अध्यक्ष अध्यक्ष विजय पठानिया यह जरूर बताएं कि जब 1 मई को उन्होंने गांव अजजोवाल में जाकर दर्जनों साथियों सहित 1 दिन की भूख हड़ताल की थी। क्या तब उन्हें जिला प्रशासन ने भीड़ इकट्ठी करने की आज्ञा दी हुई थी या उन्होंने गैरकानूनी काम किया था।

    सैनी ने कहा कि मेरे पास भाजपा नेताओं द्वारा कर्फ्यू की उलंघना करने के एक नहीं 4-4 सबूत है। मैं जिला प्रशासन से हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि यदि मैंने कर्फ्यू का उल्लंघन किया है तो मेरे खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए और यदि भाजपा नेताओं ने कर्फ्यू और लोकडाऊन की उलंघना की है तो इनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं ने अपनी सरकार के समय लोगों पर बहुत पर्चे दर्ज करवाये। लेकिन आज उन्हें जमीनी हकीकत का पता होना चाहिए कि पंजाब में सरकार उनकी नहीं है। जो जिस पर दिल चाहे झूठा पर्चा दर्ज करवा दें। भाजपा नेता सच का सामना करना सीखें। सैनी ने कहा कि सोमप्रकाश ने 1 करोड़ रुपये और 2.50 करोड़ रुपये का फण्ड देकर जनता पर कोई अहसान नहीं किया हैं। वह जनता का ही पैसा है। केंद्र सरकार ने कोरोना के कारण उसे खर्च करने का सिर्फ ढंग बदला है। उक्त फण्ड सहित 30℅ सैलरी प्रधानमंत्री केयर्स फण्ड में देने का निर्णय भी सोमप्रकाश का नहीं बल्कि प्रधानमंत्री का निर्णय है। उन्होंने कहा कि इसे दिया नहीं लिया गया कहते है। सोमप्रकाश अपनी एक उपलब्धि बतायें।

    अजय वर्मा ने कहा कि हमने भाजपा नेताओं तीक्ष्ण सूद और विजय सांपला के कार्यकाल में कभी उनकी गुमशुदगी के पोस्टर जारी नहीं करवाएं क्योंकि ढूंढा तो उसे ही जाएगा जो खोया हुआ है। आप पार्टी झूठ की और वे बुनियादी राजनीति नहीं करती। उन्होंने कहा कि स्थानीय भाजपा नेताओं का यह फर्ज बनता है कि वह सोमप्रकाश को वो जहां भी सो रहें हों उन्हें गहरी नींद से जगायें । क्योंकि अभी उनके पास संभलने का वक्त है अन्यथा बाद में जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

    इस अवसर पर उप प्रधान सरदार अजैय सिंह, ट्रेड विंग के अध्यक्ष दिलीप ओहरी उपस्थित थे

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here