अरोड़ा ने बरसातों से पहले नगर निगम को नालों की सफाई के दिए निर्देश :

    0
    10

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने नगर निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि बरसातों से पहले शहर के नालों की सफाई को यकीनी बनाया जाए। उन्होंने कहा कि शहर को साफ सुथरा बनाने में कोई कसर न छोड़ी जाए, इस लिए यह यकीनी बनाया जाए कि तय समय पर ही हर कार्य पूरा हो। उन्होंने अधिकारियों को शहर की सफाई व्यवस्था को और बेहतर बनाने के निर्देश दिए और कहा कि पंजाब सरकार की ओर से उन्हें हर जरुरी सहायता मुहैया करवाई जाएगी।

    कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सरकार का उद्देश्य है कि लोगों तक हर सुविधा बेहतर ढंग से पहुंचे, इस लिए इस बार नालों की सफाई के दौरान फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी को यकीनी बनाया जाए, ताकि सुचारु  रुप से सफाई कार्य को यकीनी बनाया जाए। उन्होंने कहा नगर निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि नालों की सफाई के दौरान अधिकारी रोजाना इसका निरीक्षण करेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि कार्य के दौरान कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

    सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर के सर्वांगीण विकास के लिए पूरा खाका तैयार कर लिया गया है और विकास कार्यों को लेकर किसी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अन्य विकास प्रोजैक्टों को भी तय समय पर शुरु किया जाएगा। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के बहुपक्षीय विकास को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी और आधारभूत ढांचे से लेकर शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर विकास कार्य लगातार चलते रहेंगे।
     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here