होशियारपुर शहीदों के सपनों का भारत बनाना ही आम आदमी पार्टी का मकसद हैं: संदीप सैनी

    0
    155

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : आम आदमी पार्टी के विधानसभा होशियारपुर के कार्यालय में आज चंद्रशेखर आजाद जी की जयंती पर उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा अपने श्रद्धा सुमन भेंट करते हुए उनके जीवन पर विचार विमर्श किया गया। इस अवसर पर पार्टी के राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी, शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा, राज्य जॉइंट, सचिव सतवंत सिंह सियान, यूथ विंग के राज्य ज्वाइंट सचिव जसपाल चेची इस अवसर पर विशेष तौर पर शामिल हुए।

    इस अवसर पर उक्त नेताओं ने शहीद चंद्रशेखर आजाद जी के जीवन पर अपने अपने विचार रखते हुए कहां की देश पर शहीद होने वाला हर वह शख्स पूरे समाज के लिए पूजनीय और आदरणीय होता हैं। देश की आजादी का सपना लेकर अपना जीवन निछावर करने वाले देश के महान सपूत चंद्रशेखर आजाद जी की जयंती का पर्व पूरा भारत वर्ष उन्हें याद करके मना रहा हैं। उक्त नेताओं ने कहा कि शहीदों के सपनों का भारत बनाना ही आम आदमी पार्टी का प्रथम उद्देश्य हैं क्योंकि जिस दिन भारत वर्ष शहीदों के सपनों का भारत बन गया उस दिन भारत का हर नागरिक एक खुशहाल जीवन जीएगा।

    उन्होंने कहा कि देश की आजादी का सपना देखने वाले क्रांतिकारियों के मन में यह बात पहले ही थी कि गोरे अंग्रेजों के चले जाने के बाद अगर देश की जनता अपने सियासत दानों के प्रति लापरवाह हो गई तो जो नए सत्ताधारी राजनीति की कुर्सी पर होंगे वह काले अंग्रेज ही साबित होंगे और यह बात आज बिल्कुल सही साबित हो रही हैं कि देश पर राज करने वाले सियासत दान गोरे अंग्रेजों से भी ज्यादा भ्रष्ट एवं लुटेरे साबित हुए हैं और अब समय की मांग हैं कि जनता के बर्दाश्त की ताकत जवाब दे रही हैं और अब भ्रष्टाचारियों के अंत का समय निकट आता जा रहा हैं। उक्त नेताओं ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर आम जनता आम आदमी पार्टी का साथ दे तो हम वादा करते हैं कि भारतवर्ष को शहीदों के सपनों का भारत बनाकर ही दम लेंगे।

    इस अवसर पर सर्व खुशीराम बहादुर सिंह गुरदीप सिंह तरुण गुप्ता चंद्र यादव दिलीप कुमार दिलप्रीत सिंह एडवोकेट अमरजोत सिंह सैनी तथा अन्य उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here