सड़क उद्घाटन समारोह दौरान विधायक बैंस व अकाली दल के वर्कर आमने-सामने, हुई हाथापाई।

    0
    111

    लुधियाना। हनी कपूर। लुधियाना के कोट मंगल सिंह इलाके में विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की ओर से आज उद्घाटन समारोह रखा गया था जिसको लेकर अकाली दल के वर्कर गुरदीप सिंह गोशा की अध्यक्षता में वहां पर पहुंचे और दोनों ही पक्षो में बहस बाजी के चलते हाथापाई हो गई इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं कि कैसे एक दूसरे के थप्पड़ वह हाथापाई हो रही है।
    इस दौरान गुरदीप सिंह गोशा ने विधायक सिमरजीत सिंह बैंस पर निशाना साधते हुए कहा कि विधायक बैंस ने लोकतंत्र की हत्या की है और पगड़ी को उछाला है इस दौरान उन्होंने इल्जाम लगाया कि एक नौजवान की पगड़ी उतार उसे गालियां निकाली गई हैं उन्होंने कहा कि यह निरादर करना बहुत ही निंदनीय है इस दौरान उन्होंने कई तरह के गंभीर इल्जाम लगा।
    गुरदीप सिंह गोशा प्रधान यूथ अकाली दल ने कहा कि जो सड़क 2016 में पास हुयी थी उसका उद्द्घाटन तीसरी वार विधायक बैंस करने जा रहे थे। जब अकाली दल के युवाओं ने इसका विरोध किया तो बैंस और उसके समर्थकों ने गुरसिख नौजवानों से मारपीट की और उनकी पगड़ियां उतारी।
    वही विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि अकाली दल राजनीति कर रहा है और आज उनके उद्घाटन समारोह में आकर हुल्लड़ बाजी की है जिसको लेकर उन्होंने इस मामले की निंदा की है तो वहीं उन्होंने कहा कि संगत ने उनको प्रसाद के रूप में प्यार दे दिया है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here