सोनालीका दवारा नौजवानों को रोज़गार देने में सरकार का क्या योगदान? तलवाड़

    0
    146

    होशियारपुर, (रविंदर) :

    हर घर नौकरी देने के वायदे पर प्रदेश सरकार नौजवानों के साथ भद्दा मजाक कर रही हैं। नौजवानों की भावनाओं से खेलते हुए अब उन का ठेकेदारी सिस्टम के तहत शोषण करने का कार्य शुरू हो रहा हैं। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने समाज सेवी नीतिन की अध्यक्षता में नौजवानों की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे।

    संजीव तलवाड़ ने कहा कि सोनालीका हिन्दोस्तान का स्वाभिमान हैं और सोनालीका दवारा पहले भी हजारों नौजवानों को रोज़गार उपलब्ध करवाया गया हैं। उन्होने कहा कि सोनालीका दवारा समय समय पर अपनी जरूरत के अनुसार नौजवानों को आगे बढऩे के मौके दिए जाते हैं, पर यह बहुत निंदनीय बात हैं कि एक प्राईवेट इंडस्ट्री की मांग को रोकागार कार्यालय जाब मेला बता कर झूठी वाहवाही लूटने में लगा हैं।तलवाड़ ने कहा कि इस से पहले भी प्राईवेट अदारों की मांग को अपनी ओर से पूरा करने का झूठा श्रेय सरकार दवारा लिया जाता रहा हैं। उन्होने कहा कि पंजाब सरकार बेगानी जेब पर डाका मार कर दानी बनना चाह रही हैं। तलवाड़ ने नौजवानों से अपील की कि वो आने वाले समय में इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए राजनीतिक क्षेत्र में अपनी सांझेदारी बढ़ाएं।

    इस अवसर पर कुलविंदर सिंह, बिंदर पाल, अमन, केशव, परमिंदर सिंह, राज कुमार, अशोक कुमार, सरबजीत सिंह, अजय, जसकरन, अमित, अमृत पाल, बब्बू, भूपिन्द्र सिंह, प्रवीण सैनी, विनय, राजेश कुमार व अन्य नौजवान भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here