सेवानिवृत्त होने पर सोसायटी पदाधिकारियों और सदस्यों ने किया संजीव अरोड़ा का सम्मान

    0
    152

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    रोटरी आई बैंक एवं कार्निया ट्रांसप्लांट सोसायटी होशियारपुर ने नगर निगम से सेवानिवृत्त हुए सुपरिंटेंडेंट संजीव अरोड़ा को सम्मानित किया। प्रधान जेबी बहल की अगुवाई में आयोजित किए गए संक्षिप्त कार्यक्रम में संजीव अरोड़ा का सम्मान करते हुए संस्था सदस्यों ने खुशी व्यक्त की कि अब अरोड़ा नेत्रदान महायज्ञ में अपना पूर्ण योगदान दे पाएंगे। प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा द्वारा सरकारी नौकरी के साथ-साथ समाज सेवा के पथ पर किए गए कार्यों का व्याख्यान करते हुए जसवीर सिंह ने कहा कि समाज को ऐसे लोगों की बहुत जरुरत है जो अपना सारा जीवन मानवता की सेवा को समर्पित कर चुके हैं तथा अब सेवानिवृत्त होने के बाद अब और भी अधिक समय इस पथ पर दे सकेंगे।

    इस अवसर पर प्रधान जेबी बहल, कुलदीप राय गुप्ता, डा. जमील बाली व वर्मा हुंडई के एमडी रमन वर्मा ने कहा कि नेत्रदान महायज्ञ को लोकलहर बनाने में संजीव अरोड़ा की सेवाएं सराहनीय रही हैं तथा इनके योगदान से ही आज सोसायटी पंजाब स्तर पर अपना नाम बनाने में कामयाब हुई है। उन्होंने कहा कि नेत्रदान मुहिम को और आगे बढ़ाने के लिए अब संजीव अरोड़ा का और भी योगदान मिल पाएगा और संस्था को पूरी आशा है कि संजीव अरोड़ा पहले की तरह ही योगदान डालते रहेंगे।

    कार्यक्रम दौरान राजिंदर मोदगिल व प्रिं. डीके शर्मा ने कविता और शेरयों के माध्यम से संजीव अरोड़ा द्वारा किए कार्यों को शब्दों के माध्यम से बाखूबी पेश किया। उन्होंने कहा कि संजीव अरोड़ा समाज सेवा से जुड़े लोगों के लिए प्रेरणादायक के तौर पर कार्य कर रही हैं तथा वे भगवान से प्रार्थना करते हैं कि इन्हें लंबी आयु दे ताकि जरुरतमंद लोगों की भला हो सके। इस मौके पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि वह नेत्रदान मुहिम के साथ जुड़े और इसके प्रति लोगों को जागरुक करने में योगदान डाल सके हैं। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा महायज्ञ हैं जिसमें सभी धर्मों और समुदायों से जुड़े हर वर्ग के लोगों का सहयोग मिल रहा हैं। जिससे कई लोगों की अंधेरी जिंदगी में रोशन भरी गई है। इसके लिए संस्था के समस्त सदस्यों का सहयोग सराहनीय हैं तथा इसी सहयोग के साथ हम सभी आगे बढ़ते रहेंगे। उन्होंने संस्था द्वारा सम्मानित किए जाने पर सभी पदाधिकारियों और सदस्यों का धन्यवाद किया।

    इस मौके पर राजिंदर मोजगिल, प्रिं. डीके शर्मा, विजय अरोड़ा, सन्नी नारंग, रमन वर्मा, जसवीर सिंह, दीपक मेहंदीरत्ता, अमित नागपाल, सुभाष शर्मा, नरुण सरीन, अविनाश सूद आदि मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here