‘लुटेरी दुल्‍हन’ के खुलासे से मच गया ह़ड़कंप , निकली एचआइवी पाजिटिव

    0
    186

    चंडीगढ़ । पंजाब के पटियाला में पकड़ी गई एक ‘लुटेरी दुल्‍हन’ के बारे में सनसनीखेज खुलासे से ह़ड़कंप मच गया है। झांसा देकर एक के बाद एक आठ शादियां करने वाली यह महिला एचआइवी पाजिटिव पाई गई है। मूल रूप से हरियाणा के कैथल की रहनेवाली इस महिला के शिकार हुए लोगों के अब एचआइवी टेस्‍ट कराए जाएंगे। इस शातिर महिला ने एक थानेदार पर भी दुष्‍कर्म करने के आरोप लगाए थे।

    इस महिला को पिछले दिनों पटियाला के जुल्का थाने की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। महिला के मेडिकल टेस्‍ट में एचआइवी पाजिटिव पाए जाने पुलिस ने उससे शादी करने वाले आठ लोगों से संपर्क कर उन्हें तुरंत एचआइवी टेस्ट करवाने को कहा है। दरअसल इस महिला ने गिरफ्तार किए जाने के बाद एसएचओ पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इसी को लकर इसका मेडिकल करवाया गया। हालांकि जब इसे मेडिकल के लिए ले जाया जाने लगा तो यह आरोपों से मुकर गई और कहने लगी कि वह टेस्ट नहीं करवाएगी।
    पुलिस ने नियमों के अनुसार मेडिकल करवाया तो यह एचआइवी पाजिटिव आई। वहीं, दुष्कर्म होने के आरोप भी गलत पाए गए। थाना जुल्का इंचार्ज प्रदीप सिंह बाजवा ने कहा कि उक्त महिला के खिलाफ जानलेवा बीमारी फैलाने के आरोप में भी मामला दर्ज कर लिया गया है।
    पुलिस ने इस मामले में आठ शादियां करने वाली महिला के अलावा गिरोह के मास्टरमाइंड व्यक्ति, इसकी मां और थाना डांड जिला कैथल हरियाणा के एक गांव की रहने वाली महिला को पहले गिरफ्तार कर लिया है। रिमांड के दौरान नाभा की रहने वाली गिरोह की पांचवी सदस्य को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि गिरोह की छह शादियां करने वाली एक अन्य महिला ने 10 गर्भपात करवाए हैं। पुलिस का कहना है कि इन लोगों के साथ जुड़ी दो अन्य महिलाओं से भी पूछताछ की जा रही है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here