लाली मजीठिया ने कैबिनेट मंत्रियों और सांसदों की हाज़िरी में पनग्रेन के चेयरमैन के तौर पर कार्यभार संभाला

    0
    149

    चंडीगढ़, जनगाथा टाइम्स: (रुपिंदर)

    माझा क्षेत्र के प्रसिद्ध कांग्रेसी नेता सुखजिन्दर राज सिंह लाली मजीठिया ने आज यहाँ कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू, राणा गुरमीत सिंह सोढी, ओ.पी. सोनी, मैंबर पार्लियामेंट रवनीत सिंह बिट्टू और गुरजीत सिंह औजला, चेयरमैन वेयरहाऊसिंग कार्पारेशन राज कुमार वेरका, विधायक राज कुमार चब्बेवाल और दर्शन सिंह बराड़ की हाज़िरी में पनग्रेन के चेयरमैन के तौर पर ज़िम्मेदारी संभाल ली। इस मौके पर कैबिनेट मंत्रियों, लोकसभा सदस्यों और विधायकों ने विश्वास ज़ाहिर किया कि विभाग आने वाले धान के सीजन दौरान एक और निर्विघ्न खरीद प्रक्रिया को यकीनी बनाकर किसानों के हितों की रक्षा करना जारी रखेगा।

    अपने समर्थकों और विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में यहाँ अनाज भवन में कार्यभार संभालते हुए, लाली मजीठिया ने कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा उन पर विश्वास प्रकट करने के लिए उनका धन्यवाद किया। लाली ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा अप्रैल 2017 में सत्ता संभालने के उपरांत पिछली 9 फसलों की निर्विघ्न खरीद संबंधी विभाग के शानदार योगदान का श्रेय मुख्यमंत्री के योग्य नेतृत्व और दिशा-निर्देशों को जाता हैं, जो हमारे लिए प्रेरणास्रोत हैं। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू ने नए चेयरमैन को बधाई दी और समूचे विभाग की तरफ़ से उनको शुभकामनाएँ और समर्थन दिया।विभाग के अधिकारियों और फील्ड स्टाफ द्वारा राज्य की बेहतरी के लिए किये शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए लाली मजीठिया ने तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार हमारे अन्नदाताओं को इन असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक कानूनों के विरुद्ध सच्ची लड़ाई में समर्थन देने के लिए हमेशा अगुआ रही हैं। वाई एस रतड़ा (पूर्व मुख्य सचिव पंजाब) के देहांत के बाद पद खाली होने के उपरांत पंजाब सरकार द्वारा लाली मजीठिया को पिछले हफ़्ते 12 जून को पनग्रेन के चेयरमैन के तौर पर नियुक्त किया गया था।

    सचिव खाद्य आपूर्ति राहुल तिवारी, डायरैक्टर फूड सप्लाईज़ रवि भगत, डॉ. सतिंदर गिल, जगविंदर पाल सिंह जग्गा, गुरमुख सिंह, सतिंदर सिंह शाह, हरभूपिंदर शाह, आकाश मजीठा, जसमीत सिंह बद्दोवाल, हरसिमर सिंह सीता (एएजी पंजाब), गुरप्रीत सिंह जलाल, दिलबाग सिंह, बलविन्दर सिंह मारदी, मोहन सिंह निबरविंड, गुरमुख सिंह कदरांबाद, नवदीप सिंह सोना, जसमीत सिंह चौगावां, नीरज, सुखविंदर ढिल्लों, पम्मा प्रधान और विभाग के अन्य अधिकारियों समेत नव-नियुक्त चेयरमैन के पारिवारिक सदस्य और शुभचिंतक उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here