मुझे प्रेम बंधन में मेरे चरित्र के लिए ज्यादा तयारी नहीं करनी पड़ी- छवी पांडे

    0
    140

    मुंबई, जनगाथा टाइम्स: (रविंदर)

    खूबसूरत अभिनेत्री छवी पांडे ने कहा कि उन्हें अपने किरदार जानकी श्रीवास्तव के लिए ज्यादा तयारी नहीं करनी पड़ी। छवी वर्तमान में दंगल टीवी पर एकता कपूर के धारावाहिक प्रेम बंधन में जानकी का किरदार निभाते हुए दिखाई देती हैं।

    जब उनसे उनके चरित्र और तैयारियों के बारे में पूछा गया, तो छवी ने उल्लेख किया, “मैं झूठ नहीं बोलूँगी, लेकिन सच में मैं प्रेम बंधन का एक हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थी क्योंकि यह बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं। मैं भी वहां ही पली बढ़ी हूं। शो की सेटिंग, संवाद, वेशभूषा, सब कुछ बस घर जैसा लग रहा हैं। जब मैं बॉम्बे आई, तो मैं खुद को ‘हम‘ कहकर संबोधित करती थी। लेकिन मुंबईकरों के लिए यह एक बहुत ही अलग अवधारणा थी। यह शो मुझे अपनी जड़ों को वापस पाने और अपने आप को हम कहने की अनुमति देता हैं। और मुझे यह बहुत पसंद आ रहा हैं। इसलिए मुझे इसके लिए बिल्कुल तैयारी नहीं करनी पड़ी।

    वह कहती हैं, “जानकी एक बहुत ही सरल और प्यार करने वाली लड़की है जो अभी तक मजबूत और स्वतंत्र हैं। वह एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती है और उसके परिवार की बहुत सारी ज़िम्मेदारियाँ हैं। लेकिन वह कभी इस बारे में चिंतित नहीं होती। वह अपने परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। अपनी पृष्ठभूमि के बावजूद, उन्होंने देश की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनियों में से एक में नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत की हैं। मुझे लगता हैं कि मेरा किरदार इन छोटे शहरों की लड़कियों के लिए बहुत भरोसेमंद होगा। ”

    बिहार में दरभंगा की पृष्ठभूमि में सेट, प्रेम बंधन धर्मी और नैतिक जानकी श्रीवास्तव की एक दिलचस्प कहानी हैं, जो अपने परिवार की ज़िम्मेदारी एकमात्र संभालती हैं। वह एक ऐसी परिस्थिति में पहुंचती हैं जिसके कारण वह हर्ष शास्त्री से शादी करने के लिए सहमत हो जाती हैं, जिसके एक रहस्यमय अतीत हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here