भाजपा स्पोट्र्स सैल ने मनाया गणतंत्र दिवस, जगदीश मिन्हास ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

    0
    134

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    भाजपा स्पोट्र्स सेल की ओर से डा. रमन घई की अध्यक्ष्ता में 72वां गणतंत्र दिवस शान-ओ-शौकत से मनाया गया। इस अवसर पर पनसब रिटायर्ड एम्पलाई यूनियन पंजाब के महासचिव जगदीश मिनहास ने राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

    इस अवसर पर मिन्हास ने बताया कि देश के गणतंत्र दिवस के रूप में जो हम भारतीयों को पूर्ण आजादी मिली इसलिए हम सभी भारतीयों को इस पर्व को विशेष धूमधाम से मनाना चाहिए। देश के 72वें गणतंत्र दिवस पर भाजपा स्पोट्स सैल के अध्यक्ष डा. रमन घई ने ध्वजरोहन के मौके पर उपस्थि कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 26 जनवरी 1950 को गणतंत्र दिवस पर डा. भीम राव अंबेदकर जी ने देश को एक सूत्र में बांधा था तथा हम सभी देशवासी आज उसी संविधान को मानते हुए अपने जीवन व देश को नई दिशा की ओर लेकर जा रहे हैं।

    डा. घई ने कहा कि गणतंत्र दिवस का भारत वासियों के लिए विशेष महत्व हैं। क्योंकि, गणतंत्र दिवस के रूप में ही हम सभी भारतीयों को पूर्ण आजादी मिली थी। उन्होंने कहा कि हम सभी को देश की एकता अखण्डता व तरक्की के लिए गणतंत्र दिवस को विशेष तौर पर मनाना चाहिए। इस अवसर पर डा. पंकज शर्मा, कर्मचंद शर्मा, डा. राज कुमार सैनी, मोहित संधू, डा. विशिष्ट कुमार, राज कुमार शर्मा, गौरव वालिया, गुरविंदर सैनी, गौरव शर्मा, रघू ठेकेदार, शक्ति वर्मा, जवाहर दास, बादल, करनैल सिंह, बबलू आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here