बाबा औघड श्री फतेहनाथ चैरीटेबल ट्रस्ट जेजों दोआबा का समाज सेवा में भरपूर योगदान : अमृतसागर मित्तल

    0
    167

    होशियारपुर, (रविंदर) :

    बाबा औघड श्री फतेहनाथ मंदिर जेजों दोआबा में वार्षिक भंडारा एवं. मुत मैडीकल कैंप भाजपा से पंजाब के पूर्व राज्य सभा सांसद व बाबा औघड श्री फतेहनाथ चैरीटेबल ट्रस्ट जेजों दोआबा के चेयरमैन अविनाश राय खन्ना की देखरेख में सफलतापूर्वक सपन्न हुआ। इस मौके पर सोनालीका ग्रुप के वाईस चेयरमैन अमृतसागर मित्तल तथा उनकी धर्मपत्नी मैडम संगीता मित्तल व रियात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर बाहरा सहित कई प्रमुख शक्शीयतों ने शिरकत की। मंदिर में सैंकड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं ने बाबा औघड के मंदिर में नत्मस्तक होकर आशीर्वाद प्राप्त किया।

    इस मौके पर अमृतसागर मित्तल ने कहा कि बाबा औघड ̧श्री फतेहनाथ चैरीटेबल ट्रस्ट द्वारा समाज सेवा में भरपूर योगदान हैं। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट द्वारा जो धार्मिक तथा सामाजिक कार्य किए जा रहे हैं वे अपने आप में एक मिसाल हैं। इस मौके रयात बाहरा के चेयरमैन गुरविंदर बाहरा ने कहा कि ट्रस्ट के चेयरमैन अविनाश राय खन्ना की देखरेख में ट्रस्ट द्वारा जो जन कल्याण के कार्य किए जा रहे हैं वह सराहनीय हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें कैंप में आकर परम आनंद तथा प्रसन्नता का एहसास हुआ हैं। बाहरा ने कहा कि बाबा औघड के सालाना भंडारे में मुत चिकित्सा कैंप का आयोजन एक कल्याणकारी संगम हैं। इस मौके पर ट्रस्ट के चेयरमैन अविनाश राय खन्ना ने बताया कि मुत मैडीकल कैंप में भाई कन्हैया जी चैरीटेबल अस्पताल की तरफ से आखें का तथा रक्तदान कैंप बाली अस्पताल की तरफ से हड्डीयों का चैकअप कैंप, नारद अस्पताल की तरफ से हार्ट तथा ई.एन.टी. जनरल मैडीसन का कैंप तथा रयात बाहरा डैंटल कालेज की तरफ से डैंटल केयर कैंप का आयोजन किया गया।डा. रुपिंदर शर्मा द्वारा शूगर एवं ब्लड प्रैशर के मरीजों का चैकअप किया गया। कैंप में अलग अलग बिमारियों के करीब 450 मरीजों का डाक्टरों द्वारा चैकअप किया व उन्हें मुत दवाईयां भी वितरित की गईं। इस मौके पर उपस्थित डाक्टरों की तरफ से लोगों को बिमारियों से बचाव के प्रति जागरूक भी किया गया। खन्ना ने बताया कि कैप मे 150 आँखों के मरीजों को मुत चश्मा लगाया गया, 30 आँखों के मरीजों के मुत आप्रेशन भाई कन्हैय्या जी अस्पताल में होंगें।

    इस मौके पर खन्ना तथा समूह ट्रस्ट के सदस्यों ने आए हुए मेहमानों तथा डाक्टरों की टीमों का धन्यवाद किया। इस मौके पर ट्रस्ट के प्रधान जगमोहन खन्ना, सचिव अश्विनी खन्ना, किट्टी सूद, मा. हुसन लाल, सतीश खन्ना, कुलविंदर कौर, लवली खन्ना, गोपी चंद कपूर, विजय अग्रवाल, उमेश जैन, अनुराग सूद, नवदीप सूद, एस.पी. दीवान, राजेश, डा. रमन घई आदि भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here