पंजाब के किसी भी मुद्दे पर गंभीर नहीं हैं कैप्टन सरकार: नीति तलवाड़

    0
    146

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    पंजाब सरकार पंजाब से संबंधित किसी भी मुद्दे पर गंभीर नहीं हैं। पंजाब का राजा आज भी अपनी गद्दी बचाने के लिए जुगाड़ करने में व्यस्त हैं और पंजाब की जनता बिजली-पानी के बिना त्राहि-त्राहि कर रही हैं। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने बिजली-पानी की आपूर्ति न होने के कारण स्थानीय परशुराम चौंक में साथियों सहित पंजाब सरकार के खिलाफ जोरदार रोष प्रदर्शन करते हुए कहे।

    नीति तलवाड़ ने कहा कि पंजाब के लोग पिछले कई दिनों से बिजली व पानी न मिलने के कारण सडक़ों पर बैठे हैं, पर इस बात की सरकार को रत्ती भर भी परवाह नहीं हैं। उन्होने पंजाब सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वो जनता को मूलभूत सुविधाएं भी प्रदान नहीं कर सकती, तो उसे गद्दी पर बैठने का भी कोई अधिकार नहीं हैं। रोष प्रदर्शन को भाजपा बी.सी. सैल की उप प्रधान सुरिंदर कौर, सुषमा सेतिया, संजीव तलवाड़, व्यापारी नेता ज्ञान बंसल, अश्विनी ओहरी, एडवोकेट डी.एस.बागी ने भी संबोधित किया।
    इस अवसर पर युवा नेता रोहित सूद हनी, पंडित सूरज शर्मा, विवेक सैनी गोल्डी, भाजपा पंजाब के एन.जी.ओ.सैल के सचिव मनोज भारदवाज, पाल सिंह, जोगिंद्र सिंह, प्रवीण सैनी, रजनी तलवाड़, परमजीत कौर, मनजीत कौर, गररमिंदर कौर लाडी, मुस्कान पराशर, कुलदीप कौर, प्रिया सैनी, लाडी मेहतपुर, पूजा, प्रिया, राज कुमार बिछोही, मदन लाल सैनी, बिंदर पाल, कुलविंदर सैनी व भारी संख्या में अन्य लोग भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here