देशभक्ति के बीजमंत्र का दूसरा नाम है शूरवीर महाराणा प्रताप: विधायक आदिया

    0
    170

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : भारत माता के वीर सपूत महाराणा प्रताप की 480वीं जयंती के अवसर पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की तरफ से प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह की अगुवाई में गांव जनौड़ी में रक्तदान कैंप लगाया गया। इस मौके पर हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने विशेष तौर से पहुंचकर रक्तदान करने वाले युवाओं को सम्मानित किया और सभी को महाराणा प्रताप जयंती की बधाई दी।

    इस अवसर पर विधायक आदिया ने कहा कि देशभक्ति के बीजमंत्र का दूसरा नाम शूरवीर महाराणा प्रताप है। उन्होंने कहा कि भारत की धरती वीरों-शूरवीरों की धरती है और भारत माता के सपूत सदैव अपनी मातृ भूमि की रक्षा के लिए शहादत का जाम पीने को तैयार रहते हैं और इसी लिए हमारे देश पर हजारों सालों से बाहरी आक्रमणकारियों द्वारा हमला बोला गया, लेकिन हमारे बहादुरों ने उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया।

    उन्होंने कहा कि युवा वर्ग को ऐसे महान शूरवीरों की जीवनी पढऩी चाहिए और उनके आदर्श एवं सिद्धांतों को जीवन में धारण करना चाहिए। विधायक आदिया ने खुशी व्यक्त की कि महान योद्धाओं के दिनों पर युवाओं का इस प्रकार समाज सेवी कार्य करके मानवता की सेवा के प्रति अपना फर्ज निभाना सराहनीय है और उन्हें उम्मीद है कि युवा भविष्य में भी अपनी इस भावना को कायम रखते हुए आपसी भाईचारा एवं एकता के लिए कार्य करते रहेंगे। इस अवसर पर ठाकुर लक्की सिंह व अन्य पदाधिकारियों और सदस्यों ने विधायक आदिया का कैंप में पहुंचने पर स्वागत किया और युवाओं को संदेश देने के लिए उनका धन्यवाद किया। ठाकुर लक्की सिंह ने कैंप में विशेष सहयोग के लिए गांव डंडोह, ढोलवाहा एवं पटियाड़ी के लोगों का भी आभार व्यक्त किया।

    इस अवसर पर सुदर्शन डडावल, सन्नी डडवाल, सुजेश शर्मा, साहिल, संजीव, मोंटी ठाकुर, अजु ठाकुर, रिंकू, विक्की ठाकुर, बोबी ठाकुर, साहिल ठाकुर, राजिंदर, सौरव, अमित डडवाल, टोनी ठाकुर, परवीन ठाकुर, रुपेश ठाकुर, बिल्लू ढोलवाहा, मिंटू ढोलवाहा, शंटी, रोहित ठाकुर, मोंटी शर्मा, रंजू ठाकुर, दीपू ठाकुर, सुमित आबूदबी, विकास ठाकुर, इंदु ठाकुर, लक्की कमाहीदेवी, रॉकी ठाकुर, साहिल ठाकुर, प्रिंस ठाकुर, शक्ति राजपूत सहित बड़ी संख्या में रक्तदान करने वाले युवा मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here