तिवारी की चारों जिलों के सिविल सर्जनों से वीडियो कांफ्रेंसिंग पर चर्चा:

    0
    122
    नवांशहर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)
    नवांशहर : श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी द्वारा कोरोना संक्रमण को लेकर लोकसभा हलके में सेहत सुविधाओं पर सम्बंधित चारों जिलों रोपड़, होशियारपुर, नवांशहर व मोहाली के सिविल सर्जनों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग पर चर्चा की गई। तिवारी ने कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में जहां सेहत विभाग के प्रयासों की प्रशंसा की, वहीं पर विभाग की जरूरतों को पूरा करवाने का भरोसा दिया।
    इस दौरान चारों जिलों के सिविल सर्जनों होशियारपुर से डॉ. जसबीर सिंह, नवांशहर से डॉ. राजिंदर प्रसाद भाटिया, मोहाली से डॉ. मनजीत सिंह व रूपनगर से डॉ. एचएन शर्मा ने खुलासा किया कि किस प्रकार विभाग कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है।
    जिस पर तिवारी ने मैडिकल भाईचारे की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ वे फ्रंट लाइन पर लड़ रहे हैं। उनकी कड़ी मेहनत का ही परिणाम था कि नवांशहर को एक बार कोरोना मुक्त कर दिया था। मैडिकल स्टाफ इस महामारी का कोई ईलाज न होने के बावजूद भी दिन रात मेहनत कर रहा है, जो घण्टों ड्यूटी करने के साथ-साथ कई दिनों तक परिवार से नहीं मिलते। इसी तरह पीपीई किटों की कमी का मुद्दा उन्होंने केंद्र सरकार के पास उठाने का भरोसा दिया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here