ज्ञानी लखवीर सिंह की अंतिम अरदास विधि विधान पूर्वक संपन्न

    0
    136

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    प्रसिद्ध समाजसेवी लायन रणजीत सिंह राणा के पिता ज्ञानी लखवीर सिंह जो बीते दिनों अपनी सांसारिक यात्रा पूर्ण कर प्रभु चरणों मे जा विराजे थे। उनकी आत्मा की शांति के लिए रखे गए श्री सहज पाठ के उपरांत भोग कीर्तन व अंतिम अरदास उनके निवास स्थान मोहल्ला भीम नगर गार्डन कॉलोनी पुरहीरां में सम्पन्न हुई। जिक्रयोग हैं कि ज्ञानी लखवीर सिंह समाजहित में विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य, जरूरतमंदों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहते थे। उनके द्वारा दी गई शिक्षा उनके बेटे लायन रणजीत सिंह राणा ओर कमलजीत सोनू समाज सेवा में लगे हुए हैं।

    ज्ञानी लखवीर सिंह द्वारा समाजहित में किये गए कार्यों के कारण उनके परिवार व जान पहचान के लोगों में दु:ख का माहौल व्याप्त हो गया हैं। आज उनकी आत्मा की शांति के लिए रखे श्री सहज पाठ के भोग, कीर्तन और अंतिम अरदास में परिवार, रिश्तेदार और लायंस क्लब इंटरनेशनल के समस्त अधिकारियों ,कार्यकर्ताओं व सदस्यों के अलावा भारी संख्या में समाज के गणमान्य लोगों ने उनकी तस्वीर को नम आंखों के साथ श्रद्धा के फूल अर्पित किए।

    इस समय उनके पुत्र लायन रणजीत सिंह राणा एवं कमलजीत सोनू ने इस दुख की घड़ी में आए हुए सभी का धन्यवाद किया ओर कहा कि उनकी पिता ने जो समाज सेवा का मार्ग उन्हें दिखलाया था वो उस मार्गदर्शन पर चलते रहेंगे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here