जीते जी रक्तदान, मरणोपरांत नेत्रदान मुहिम के लिए कार्य करेगा भारत गौरव- विजय सांपला

    0
    215

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : जीते जी रक्तदान, मरणोपरांत नेत्रदान मुहिम को जन जन तक पहुंचाने में नौजवानों का सहयोग बहुत जरूरी हैं। इस लिए भारत गौरव युवा विंग के ज़ोन अधिकारियों की जिम्मेवारी लगाई गई हैं कि वो अपने क्षेत्र में नौजवानों को इस बात के लिए प्रेरित करें। उपरोक्त जानकारी भारत गौरव संस्था के चेयरमैन एवं पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने भारत गौरव के होशियारपुर देहात क्षेत्र की युवा इकाई के पदाधिकारियों की एक बैठक के दौरान दी।

    सांपला ने कहा कि भारत गौरव उन समाज सेवी संस्थाओं के सहयोगी के रूप में कार्य करती हैं, जिन संस्थाओं का लक्ष्य समाज को बेहतर बनाना हैं। उन्होने कहा कि रक्त दान एवं नेत्र दान करवाने में लगे लोग एवं संस्थाएं लाखों लोगों की जिंदगियां बचाने के साथ साथ कई अंधेरे घरों में रोशनी देने का कार्य कर रहे हैं।

    सांपला ने कहा कि भारत गौरव का हर कार्यकर्ता सामाजिक बुराईयों के खिलाफ तो लड़ाई लड़ ही रहा हैं, साथ ही साथ समाज सुधार के कामों में अपना योगदान भी दे रहा हैं। उन्होने कहा कि भारत गैरव का एकमात्र लक्ष्य है कि समाज सेवी संस्थानों के साथ मिल कर भारत देश पुन: विश्व गुरू बनाना हैं। और इस के लिए भारत गौरव का हरेक कार्यकर्ता प्रयासरत रहेगा।

    इस अवसर पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व उप चेयरमैन संजीव तलवाड़, अमरजीत सिंह, राज कुमार लाडी, जीवन लाल, शीतल कुमार, सुखदेव, सतीश कुमार, मनु कौटला गौंसपुर, रवि कुमार, गुरप्रीत सिंह गोपी भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here