कोविड-19 के ख़ात्मे में डाक्टरों की बड़ी भूमिका : अविनाश राय खन्ना

    0
    134

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने ‘डॉक्टर-डे’ के उपलक्षय में भाई कन्हैय्या जी चैरीटेबल अस्पताल में केक काटकर डॉक्टरों को बधाई दी। खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि खन्ना ने कोरोना आपदा में डॉक्टरों द्वारा लोगों को दी गई बेहतर सेवाओं की सराहना करते हुए कहा कि कोविड-19 के खातमें में डॉक्टरों की बड़ी भूमिका हैं। खन्ना ने कहा कि कोरोना आपदा में डॉक्टरों ने अपनी जान जोखिम में डालकर कोविड-19 के विरुध जंग लड़ी हैं।

    खन्ना ने कहा कि उन्हें पूर्ण आशा हैं कि डॉक्टर भविष्य में भी इसी प्रकार मेहनत व ईमानदारी से जनता की सेवा करते रहेंगे तथा देश को कोरोना मुक्त करने में अपनी अहम भागीदारी देंगे। इस मौके पर खन्ना ने मॉडर्न अस्पताल में डा. अनूप की अध्यक्षता में डा. दलजीत खेला, डा. जैन, डा. गुप्ता को, धामी अस्पताल में डा. धामी के नेतृत्व में तथा बाली अस्पताल में डा. जमील बाली के नेतृत्व में डॉक्टरों का पुष्प देकर हौंसला बढ़ाया।

    इस मौके पर डा. नवनीत गुलजार चग्गर, डा. रमन, डा. अमृतपाल, डा. रिचा सूरी, आर.के. कपूर, दिलबाग सिंह, राजिंदर सिंह सचदेवा, हरीष नैय्यर, डा. रमन घई, डा. राज कुमार सैनी तथा जसदीप सिंह पाहवा आदि भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here