कोरोना आपदा में टैक्सी व रिक्शा चालक सरकार की हिदायतों का पालन कर करें काम: खन्ना

    0
    128

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने हल्का गढ़शंकर में कोरोना आपदा के चलते टैक्सी व रिक्शा चालकों को कोरोना वायरस से बचने के सुझाव देते हुए उन्हें मास्क व सैनेटाईजर वितरित किए। खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी बताया कि खन्ना ने टैक्सी ड्राईवरों व रिक्शा चालकों को अपने प्रतिदिन के काम में मास्क व सैनेटाईजर को अनिवार्य बनाने की सलाह देते हुए कहा कि टैक्सी व रिक्शा चालक सरकार द्वारा कोविड-19 से बचने संबंधी जारी की गई हिदायतों का पूरी तरह से पालन करते हुए ही अपना काम करें।

    खन्ना ने कहा कि टैक्सी व रिक्शा चालकों को कोरोना वायरस से बचाव संबंधी पूरी जानकारी होना अति आवश्यक है। टैक्सी व रिक्शा चालक प्रतिदिन कई लोगों के संपर्क में आते हैं। ऐसे में टैक्सी व रिक्शा चालकों को खुद का विशेष ध्यान रखना होगा ताकि कोरोना वायरस से वे खुद भी सुरक्षित रहें व अपने परिवारों को भी सुरक्षित रख सकें। खन्ना ने ड्राईवरों व रिक्शा चालकों को कोरोना वायरस से बचाव के टिप देते हुए उन्हें अपील की कि वे अपना काम समाप्त कर अपने परिवारों के पास जाने से पहले पूरी तरह सैनेटाईज होकर ही अपने परिजनों से मिलें।

    इस मौके पर हरजिंदर सिंह बाठ, लवली खन्ना, मंडल अध्यक्ष जसविंदर सिंह राना, राजीव कुमार, वनीत कुमार, सौरभ हांडा, समीर गुप्ता, भजन ठेकेदार आदि भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here