केंद्र सरकार की बदौलत हो रहा हैं गाँवों का विकास: नीति तलवाड़

    0
    173

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (रुपिंदर)

    गाँवों का सर्वपक्षीय विकास केंद्र सरकार केंद्र सरकार की बदौलत हो रहा हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी दवारा गाँवों की पंचायतों व गाँवों में रहने वाले लोगों को आर्थिक रूप से मजबूत करने हेतु कई ग्रामीण विकास योजनाओं का निर्माण किया गया हैं। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने गाँव मेहतपुर में जन जागरण अभियान के तहत लोगों को मास्क, सैनेटाईकार व आर्युवैदिक काढ़ा वितरण करने के अवसर पर कहे।

    नीति तलवाड़ ने लोगों को केंद्र सरकार दवारा जारी ग्रामीण विकास योजनाओं की जानकारी देते हुए बताया कि आज केन्द्र का पैसा सीधा पंचायतों के खातों में आ रहा हैं। लोकिन इस पैसे के आने का विभागीय पत्र पंचायतों को थमा कर श्रेय लेने का कार्य कांग्रेसी नुमांईदे कर रहे हैं। आज गैस की सब्सिडी, किसान सम्मान निधि प्राप्त करने में किसी बिचौलिए की जरूरत नहीं पड़ रही। नीति तलवाड़ ने कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने हमेशा ही देश को बांटने की शाजिसें रची हैं और इसी कड़ी के तहत पंजाब को दोबारा आग में धकेलने की कोशिश की गई, जिसे पंजाब और पंजाबियत को प्यार करने वाले लोग कामयाब नहीं होने देंगे। इस मौके पर जागरण अभियान के तहत लोगों को मास्क, सैनेटाईकार व आर्युवैदिक काढ़ा आदि भी वितरण किया गया।

    इस अवसर पर लाडी मेहतपुरिया, सुखदेव सिंह, सोनू पंडित, नरेश कुमार बंगड़, सौदागर सिंह, कर्ण, लाडी, सतपाल, रजनी तलवाड़, मुस्कान अंर्तयामी, मीनू, बलविंदर सिंह, महिंदर कौर, राज रानी, सरबजीत कौर, सोनिया, सीमा रानी, कैलाश कौर, शीतल कौर, रजविंदर कौर, अनीता कुमारी, अमिता, राज, गुरदीप कौर, शमिंदर कौर, सुखजीत कौर, गुरमिंदर कौर लाडी, मनजीत कौर, प्रवीण सैनी, बिंदर पाल आदि भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here