कांग्रेस की गलत नीतियों ने पंजाब को हाशिये पर धकेला- विनोद शर्मा

    0
    167

    होशियारपुर, (रविंदर) :

    जिला भाजपा की कोर कमेटी की बैठक जिला भाजपा कार्यलय में हुई,जिसकी अध्यक्षता जिला प्रभारी विनोद शर्मा ने की। बैठक में पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद,जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी, पूर्व मेयर शिव सूद, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय पठानिया उपस्थित हुए।

    बैठक में जिला प्रभारी विनोद शर्मा ने संगठनात्मक विषयों पर चर्चा करते हुए कहा कि होशियारपुर, गढ़शंकर, चब्बेवाल और शामचुरासी विधानसभा के सभी बूथों पर सक्रिय कार्यकर्ताओं को सूचीबद्ध किया जाए।भाजपा की जनहित नीतियों को लोगों तक पहुचाने का काम अपने कार्यकर्ता कर रहे हैं उस काम में तेज़ी लाने की आवश्यकता हैं। इसके इलावा उन्होंने निर्देश दिए कि जो बूथ किन्ही कारणों से नही बन पाए थे। उसे दस दिन के अंदर अंदर पूरा करके प्रदेश को रिपोर्ट करें।उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार की गलत नीतियों के कारण पंजाब आज हाशिये पर पहुँच गया हैं। घर-घर नौकरी देने का वायदा करने वाली कैप्टन सरकार ने घर घर नशा पंहुचा दिया।आज सरकार का प्रत्येक मुलाजिम वर्ग सड़कों पर उतर अपने हक़ माग रहे और कैप्टन सरकार उन पर लाठियां भांज रही हैं। किसानों की आड़ में अपने पार्टी वर्कर भेज कर भाजपा का घेराव करवाने वाले अब खुद जब घिर रहे हैं तो उन्हें असली और नकली किसान की पहचान हो रही हैं।

    शर्मा ने कहा जब मोदी सरकार द्वारा तीनों कृषि कानूनों पर संशोधन करने और बातचीत करने को तैयार हैं तो फिर किसान जत्थेबंदियों को भी राजनीतिक पार्टियों के चंगुल से बचकर सीधे संवाद कायम करना चाहिए। पंजाब में किसान मुद्दों के चक्कर में सारी इंडस्ट्री खत्म होने कगार के पर हैं। आने वाले विधानसभा चुनावों में पंजाब के हितों की बात करने और उसे अंजाम तक पहुचाने वाली भाजपा 117 सीटों पर चुनाव लड़ कर पंजाब में सरकार बनाएगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here