उत्तराखंड में हुई राष्ट्रीय किक बाक्सिंग प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को किया समानित

    0
    140

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिऐशन, होशियारपुर, साल 2010 से खिलाड़ियों के बेहतर भविष्य के लिए प्रयासरत हैं और 2011 से ही पंजाब किक बाक्सिंग ऐसोसिऐशन के साथ मिल कर कार्य कर रही हैं। अब पता चला हैं कि कुछ लोग जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिऐशन, होशियारपुर के नाम का इस्तेमाल कर कोई प्रतियोगिता करवाने जा रहे हैं, जिन के खिलाफ उचित कानूनी कारवाई की जाएगी। उपरोक्त शब्द जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिऐशन, होशियारपुर के चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने उत्तराखंड में हुई राष्ट्रीय किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिऐशन, होशियारपुर के विजेता खिलाड़ियों को समानित करने के अवसर पर कहे।

    इस अवसर पर तलवाड़ ने कहा कि होशियारपुर में जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिऐशन, प्रधान तरसेम गुप्ता व महांमंत्री शीना बेदी की अगुवाई में अंर्तराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी पैदा कर रही हैं। ऐसे में किसी को भी जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिऐशन, होशियारपुर का नाम इस्तेमाल करने की आञ्जरूाा नही दी जा सकती। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कानूनी कारवाई करने के लिए कानून विशेषञ्जरूा की डियूटी लगा दी गई हैं।

    इस अवसर पर उत्तराखंड में सपन्न हुई राष्ट्रीय किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी ममता रानी, अजय कुमार, विपुल कुमार, सुरजीत कुमार, राजन चौधरी, रितिक कलसी को समानित भी किया गया। इस अवसर पर मधुसूदन विज, कुलदीप शर्मा, सुरूचि सरदाना भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here