आदर्श शहर के तर्ज पर होशियारपुर का किया जा रहा हैं विकास: अरोड़ा

    0
    164

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने विकास कार्यों की गति को और तेज करते हुए शहर में आज करीब 17 प्रोजैक्टों का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि होशियारपुर की हर आधाभूत जरुरत को पूरा करने के लिए विकास कार्य इसी तरह जारी रहेंगे। वे आज शहर में आउटडोर जिम लगाने व गलियों के निर्माण कार्यों को शुरु करवाने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि होशियारपुर को आदर्श शहर के तर्ज पर विकसित किया जा रहा हैं, जिसके लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

    कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान बताया कि वर्धमान यार्नस के सहयोग से शहर के अलग-अलग स्थानों में 13 आउटडोर जिम स्थापित किए जा रहे हैं। इसके अलावा वार्ड वासियों की मांग के अनुसार गलियों व सडक़ों का निर्माण कार्य भी करवाया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार प्रदेश की खुशहाली के लिए सदैव तत्पर हैं।

    सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर वासियों के सहयोग से शहर में विकास का क्रम लगातार जारी रहेगा और शहर के सौंदर्यीकरण से लेकर हर सुविधा के लिहाज से कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर पंजाब स्टेट उद्योग विकास निगम के सीनियर वाइस चेयरमैन ब्रह्म शंकर जिंपा, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, आई.एम.जे.एस. सिद्धू, तरुण चावला, रजनी डडवाल, रमेश डडवाल, बलविंदर संधू, विनोद सहराल, अशोक सेठी, रवि लोचन, अशोक शर्मा, राज कुमार, इंदर मोहन सिंह, बलवीर सिंह, कृष्ण गोपाल गुप्ता, राजीव सोनी, रणजीत कौर, पूजा, हरमेश कौर, सुषमा, संतोष, राबिन धीर आदि भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here