अरोड़ा ने वार्ड नंबर 9 में गलियों के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

    0
    143

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर में आधारभूत सुविधाएं मुहैया करवाने व शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर लगातार प्रोजैक्ट चलते रहेंगे। वे वार्ड नंबर 9 अस्लामाबाद के एयरमैन वाली गली व धम्मा स्वीट शाप वाली गली के निर्माण कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इलाके के लोगों की मांग के आधार पर गलियों के निर्माण कार्य को शुरु किया गया हैं। उन्होंने कहा कि करीब 20 लाख रुपए की लागत से निर्माण कार्य पूरा किया जाएगा, जिनमें एयरमैन वाली गली निर्माण पर करीब 13 लाख रुपए व धम्मा स्वीट शॉप वाली गली के निर्माण पर करीब 7 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे।

    कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को शुरु किए गए कार्य को पूरी गंभीरता से संपन्न करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के दौरान ढीली कारगुजारी बर्दाश्त नहीं की जाएगी, इस लिए पूरी जिम्मेदारी से ड्यूटी निभाई जाए, ताकि जनता को समय पर व निरंतर अलग-अलग सुविधाएं मुहैया करवाई जा सकें। उन्होंने कहा कि कार्य में गुणवत्ता के पक्ष से कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे खुद जाकर सभी कार्यों का जायजा लेंगे व स्पेशल टीम से भी कार्यों की चैकिंग करवाई जाएगी।

    सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि अन्य विकास प्रोजैक्टों को भी तय समय पर शुरु किया जाएगा और होशियारपुर के विकास को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी व आधारभूत ढांचे से लेकर शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर विकास कार्य लगातार चलते रहेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों की हर छोटी से बड़ी समस्या का निर्धारित समय में हल किया जाएगा। इस अवसर पर अजीत सिंह, निर्मल सिंह, बलदेव सिंह, रणवीर सिंह, हरकृष्ण सिंह, तरलोक सिंह एयरमैन, अमरजीत सिंह, हरभजन चोपड़ा, हरविंदर सिंह राणा, सुरिंदर पाल सिद्धू, बहादुर सिंह, बूटा सिंह, अशोक शर्मा, गुरमीत कौर, भूपिंदर कौर, कमलजीत कौर के अलावा अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here