अभिनेत्री अपर्णा दीक्षित ने कहा ‘‘कोरोना में शादी के दृश्यों की शूटिंग करना बड़ी चुनौती’’

    0
    143

    मुंबई, जनगाथा टाइम्स: (रविंदर)

    मुंबई : प्यार की लुका छुपीसीरियल अभिनेत्री अपर्णा दीक्षित का कहना हैं कि कोविड महामारी के समय में शादीके लंबे-चैड़े सीक्वेंसकी शूटिंग करना एक चुनौतीबन गया हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने शो प्यार की लुका छिपी के लिए एक वेडिंग सीक्वेंस शूट किया हैं।

    अपर्णा दीक्षितने कहा, “दुल्हन की भारी पोशाक, अतिरिक्त मेकअप, गहने और मुश्किल हेयर स्टाइल के कारण शादी के सीन शूट करना सामान्य रूप से कठिन होता हैं और आमतौर पर ये सीन काफी देर तक चलते हैं। ऐसे में आप बार-बार अपने मेकअप-ज्वैलरी को हटा नहीं सकते। कोविड -19 स्थिति में ऐसे सीन करना और मुश्किल हो गया हैं।”

    उन्होंने आगे कहा, “मुझे बार-बार टच-अप कराने से बचने के लिए अतिरिक्त सतर्कता बरतनी पड़ती हैं। मैं मेकअप आर्टिस्ट या हेयर स्टाइलिस्ट को बार-बार टच-अप के लिए नहीं बुला सकती क्योंकि इस समय सुरक्षा सबसे अधिक महत्वपूर्ण हैं। भारी दुल्हन की पोशाक, गहने और मेकअप के साथ-साथ मुझे सुरक्षा के लिए हर समय अपना मास्क पहनना पड़ता हैं।“

    अभिनेत्री ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में हमें किसी भी तरह की चुनौतीपूर्ण या असहज स्थिति का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। हम चिलचिलाती गर्मी से लेकर बारिश में भीगने तक में शूटिंग करते हैं। इसे भी मैं एक चुनौती के तौर पर ले रही हूं।”

    अपर्णा दीक्षित ने याद किया कि किस तरह सेट पर हर छोटे-बड़े प्रॉप यहाँ तक कीफूलों तक को साफ किया जाता था। सेट की सजावट एक ही दिन में कुछ घंटों के भीतर की गई थी। कोविड -19 के पहलेयह सब पूरी रात काम करते थे क्योंकि क्रम एक सामान्य भारतीय शादी के रूप में विस्तृत थी। मेरे बाल, मेक-अप, कॉस्टयूम में आधे से भी कम समय लगता था, अन्यथाअबयह अधिक समय लेता। साथ ही, केवल मुख्य कलाकारों और कुछ जूनियर कलाकारों के साथ दल को उपस्थित होने की अनुमति दी गई हैं।

    अपर्णा दीक्षित अपने रास्ते में आने वाली किसी भी तरह की चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहने में विश्वास रखती हैं। अपर्णा दीक्षित को प्यार की लुका छुपीमें देखा जा सकता है जो इस समय दंगल टीवी पर प्रसारित हो रहा हैं।

    दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म -DD फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और Videocon D2H (CHN NO) में उपलब्ध हैं। 106)।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here