मोहल्ला संतोख नगर में हुआ नीति तलवाड़ का भव्य सन्मान समारोह :

    0
    130

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : चुनाव नज़दीक आते देख कांग्रेस दवारा नई वार्डबंदी का ढिंढोरा इस तरह पीटा जा रहा हैं, जैसे वार्डबंदी करना भी इन का जनता के प्रति कोई चुनावी वायदा हो। जब कि कांग्रेसी नेताओं को ज्ञात होना चाहिए कि चुनाव वार्डबंदी से नहीं बल्कि जनता के विश्वास से जीता जाता हैं। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज स्थानीय मोहल्ला संतोख नगर मेंं पर्यावरण प्रेमी मति जीवन लता की अध्यक्षता में उन के स मान में आयोजित एक समारोह के अवसर पर कहे।

    नीति तलवाड़, ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार चुनावों में किए गए वायदों की पूर्ति न कर पहले ही अपना विश्वास खो चुकी हैं। उन्होने कहा कि हर घर रोजगार के नाम पर नौजवानों से बेहद भद्दा मजाक किया गया हैं। नीति तलवाड़, ने कहा कि नगर निगम के चुनावों में होशियारपुर की जनता कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी हैं। उन्होने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता आज से ही हर बूथ पर मोर्चा संभाल भाजपा को विजयी बनाने के लिए दृढ़ संकल्प बैठे हैं।

    इस मौके पर भाजपा जिला कार्यकारिणी सदस्य सरबजीत कौर, रजिंदर कुमार, जसवीर कौर, रमा कुमारी, मति आशा, मति शशि, राजविंदर कौर, शीला देवी, सुरजीत कौर, नेहा, प्रिया, चंद्र भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here