मोहल्ला नील कंठ निवासियों ने सीवरेज बोर्ड के ख़िलाफ़ किया रोष प्रदर्शन !

    0
    143

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (अमनदीप बेदी)

    होशियारपुर : वार्ड नबर 50 के अंतृगत आते मोहल्ला नील कंठ निवासियों द्वारा संघर्ष कमेटी के जिला अध्यक्ष कर्मवीर बाली के नेतृत्व में सीवरेज बोर्ड के खिलाफ रोष प्रर्दशन किया गया। इस मौके पर बाली ने कहा कि केंद्र सरकार की अमृत योजना के अधीन सीवरेज बोर्ड द्वारा सौ प्रतिशत सीवरेज व पानी की सकीम के तहत मोहल्ले में पाइपें तो डाली गई। मगर मोहल्ले के आठ दस घरों को इस योजना के तहत नजरअंदाज करते हुए अभी तक अभी तक सीवरेज की पाईप लाइन बिछाई गई हैं न ही पानी की। विभाग की लापरवाही के कारण लोग परेशान हो रहें हैं। इन लोगों तक अभी तक मूलभूत सुविधाएं ही नहीं पहुच पा रही। पेयजल की सप्लाई न होने के कारण इन घरों के बाशिंदो को दिककत का सामना करना पड़ रहा हैं। मजबूरी वश यह लोग पास के शमशान घाट से पानी भरकर अपना रोजमर्रा की पानी की किललत दूर कर रहे हैं।

    बाली ने कहा कि अगर विभाग द्वारा जल्द कार्रवाई करते हुए इन घरों तक सीवरेज व पानी की पाइप लाइन नहीं बिछाई गई तो सीवरेज बोर्ड कार्यलय के समक्ष धरना प्रर्दशन किया जाएगा। जिसकी जिमेदारी विभाग की होगी। इस मौके पर इलाका निवासी विने कुमार, सुरेश कुमार, लककी कुमार, सीमा रानी, संध्या देवी, ममती रानी, सोढी राम, विदया देवी, चंद कौर, प्रवीण कुमारी, आदि उपस्थित थे।

    इस संबंध में सीवरेज बोर्ड के जेई रवि कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जब पाइप लाइन बिछाई जा रही थी तो इन घरों के लोगों को चाहिए कि उनहे सूचित करते। लाकडाउन के कारण लेबर की कमी हो गई है। जल्द ही मौका देख कर इस पर काम शुरु करवा दिया जाएगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here