मिशन फतेह: कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए मिशन फतेह को किया जाएगा कामयाब: डीसी

    0
    148

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : जिला मैजिस्ट्रेट-कम-डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए जिला प्रशासन की ओर से मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में शुरु किए मिशन फतेह को कामयाब करने का पूरा प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार व स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों के मुताबिक बाहरी राज्यों से होशियारपुर जिले में आने वाले हर व्यक्ति को कोविड-19 प्रोटोकाल के मुताबिक निर्धारित समय 14 दिनों के लिए अपने आप को एकांतवास करना होगा। इसके अलावा फोन में कोवा एप भी डाउनलोड करना अनिवार्य है ताकि बाहर से आने वाला व्यक्ति कोविड-19 के बारे में हर तरह की जानकारी से परिचित हो सके व अपने स्वास्थ्य की जानकारी भी इस एप के माध्यम से प्रशासन से सांझी कर सके।

    डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि कोविड-19 के खिलाफ जंग को पूरे प्रदेश में जमीनी स्तर पर लेकर जाने के लिए पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मिशन फतेह के अंतर्गत महीना भर चलने वाली जागरुकता अभियान की शुरुआत की है ताकि इस महांमारी के बारेमें लोगों में जागरुकता फैलाई जा सके। उन्होंने कहा कि आम लोगों व सरकार के योगदान के यह मिशन चलेगा, जिसे कामयाब करना हम सभी का फर्ज हैं।

    अपनीत रियात ने कहा कि कोरोना वायरस की बीमारी को फैलने से रोकने के लिए मिशन फतेह के अंतर्गत सामाजिक दूरी, मास्क का प्रयोग व बार-बार हाथ धोने संबंधी लोगों में जागरुकता पैदा की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि यह सारा कार्य व्यापक स्तर पर हर एक विभाग की ओर से किया जाएगा ताकि कोरोना के खिलाफ छेड़ी जंग को फतेह किया जा सके।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here