मिशनरियां पैदा करना चाहती हैं, सामान्य एवं अनुसूचित जाति वर्ग में तनाव: तलवाड़

    0
    155

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    अमृतसर के पास मनावाला गाँव में प्रभू श्री राम के पुतलों को जलाने की घिनौनी हरकत कुछ मिशनरियों की शह पर की गई हैं। यह मिशनरियां अब धर्मांतरण करवाने के साथ साथ सामान्य एवं अनुसूचित जाति वर्ग में तनाव पैदा कर अपना ड्डल्लू सीधा करना चाहती हैं। उपरोक्त शब्द धर्म जागरण समन्वय विभाग के प्रांत युवा आयाम प्रमुख संजीव तलवाड़ ने आज अपने कार्यालय में नौजवानों की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे। तलवाड़, ने कहा कि भारत में रहने वाला हरेक व्यक्ति प्रभु श्री राम को अपना आराधय मानता हैं और वो कभी भी भारतीय परंपराओं के विपरीत कार्य नहीं करता। उन्होंने कहा कि यह हरकत केवल देश की एकता एवं अखंडता को तोड़ने के लिए की गई हैं। इस लिए हम सभी का फर्ज बनता हैं कि ऐसी ताकतों का मुंह तोड़ जबाब दें।

    तलवाड़, ने कहा कि युवा अपने अपने क्षेत्र में मिशनरियों की धर्मांतरण की गतिविधियों का भी सत नोटिस लें, तां कि ऐसी घटनाओं की पुर्नवृति न हो पाए। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि दोषियों के ख़िलाफ़ सत कारवाई करते हुए इस के पीछे उन का जो भी मकसद हो, उस की जानकारी उपलब्ध करवाई जाए।

    इस अवसर पर भजन सिंह मट्टी, लाडी मैहतपुर, रवि कुमार, प्रवीण सैनी मोना, राज कुमार, जोगिंदर सिंह, प्रवीण सैनी मोना, कुलविंदर सिंह, मोनू, पलविंदर सिंह, साहिल कुमार, अभिषेक कुमार, अमित कुमार, रजिंदर सिंह, अमरीक कुमार, पवन कुमार व अन्य लोग भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here