परिवार को आत्म निर्भर बनाने में मोहल्ला महिलाएं दे रही हैं पूरा सहयोग: नीति तलवाड़

    0
    139

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : आत्म निर्भर की व्याया बहुत से लोग समझ नहीं पा रहे। इस लिए वो इस शब्द को मजाक के रूप में उच्चारण कर रहे हैं। जब कि यह सत्य हैं कि जब तक कोई भी इंसान, संस्थान या देश आत्म निर्भर नहीं होता, तब तक उसे समाज में इज्जत नहीं मिलती। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज गर्वनमेंट कालेज रोड, होशियारपुर में रमोना सैलून का उदघाटन करने के अवसर पर कहे।

    इस अवसर पर नीति तलवाड़ ने कहा कि आज महिलाएं अपने परिवार को आत्म निर्भर बनाने के लिए मर्दों के साथ कंधे से कंधा मिला कर चल रही हैं। उन्होंने कहा कि इनसे प्रेरणा ले कर समाज के उन वर्गों को भी आगे बढ़ना होगा, जो अपनी आजीविका के लिए केवल सरकारों की ओर देखते हैं।

    इस अवसर पर सैलून की संचालिका जसपिन्द्र कौर ने बताया कि आज मुकाबले की दौड में व्यक्तित्व विकास का बहुत बड़ा योगदान हैं। इस लिए रमोना सैलून ने जन साधारण मे ́ विश्वास उत्पन्न किया हैं, जिस से वो हीन भावना का शिकार न होते हुए आगे बढ़ सकें। इस अवसर पर लखविंदर सिंह मान, विनोद कुमार, अमित कुमार, सुमित भट्टी, रोहित सिध्दू, संदीप कौर व तनवीर कौर भी उपस्थित थे।

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here