यह दिवाली हमारे लिए थोड़ी साधारण होगी- ऋषिना कंधारी

    0
    155

    मुंबई, जनगाथा टाइम्स: (रुपिंदर)

    दिवाली का मोहल आस-पास महसूस किया जा सकता हैं और सभी ने पहले से ही तैयारी शुरू कर दी हैं। भले ही वर्तमान स्थिति ने उत्सव को कुछ हद तक कम कर दिया हैं लेकिन लोगो में उत्साह समान हैं। ऋषिना कंधारी जो वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में इमरती कोठारी के रूप में देखी जाती हैं, इस साल त्योहार मनाने का अपना तरीका साझा करती हैं।

    दीवाली मनाने के अपने तरीके के बारे में और अपनी योजनाओं को साझा करते हुए ऋषिना कहती हैं, “बचपन से ही दिवाली हमारे लिए बहुत खास रही हैं। मैं अपनी माँ की वजह से हर रस्म का पालन करती थी। आमतौर पर मेरी दिवाली कुछ दिन पहले शुरू होती हैं और हमारे यहां पत्ते खलेकर अपने दोस्तों के साथ मज़े करते हैं। लेकिन इस बार यह सब साधारण होगा। कोई कार्ड पार्टियां नहीं होंगी और रिश्तेदारों, दोस्तों और परिवार को मिलना भी कम होगा। मैं अपनी 1.5 घंटे की लंबी पूजा करूंगी जैसे कि मैं पिछले 2-3 वर्षों से करती थी। मैं इसे करने के लिए सभी मंत्रों और अनुष्ठानों को जानता हूं। मैं बाद में कुछ फुलझडियों,अनार और चकरी के साथ जश्न मनाने के लिए नीचे जाऊंगी। और इंस्टाग्राम के लिए कुछ तस्वीरें क्लिक करूंगी (हंसते हुए)। यह अब तक की मेरी योजना हैं। ”

    वैसे यह एक योजना की तरह लगता हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार करते कि वह अपने लुक के बारे में अपने सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट करेंगी।

    ऋषिना सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देती हैं और प्रार्थना करती हैं कि आने वाला वर्ष हर किसी के लिए समृद्ध, स्वस्थ और धनवान बने।

    ऋषिना कंधारी को केवल दंगल टीवी के ऐ मेरे मेरे हमसफर पर सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देखें।

    दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध हैं- डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106)।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here