भ्रष्टाचार और फर्जी डिग्री के आरोपों बाद खालसा कॉलेज के प्रिंसिपल ने दिया इस्तीफा, प्रो.आराधना को कार्यकारी प्रिंसिपल नियुक्त किया

    0
    160

    माहिलपुर (जनगाथा टाइम्स) – पिछले कुछ दिनों से चर्चा में रहे स्थानीय खालसा कॉलेज के प्रिंसिपल परविंदर सिंह सैनी पर भ्रष्टाचार और जालसाजी के आरोपों के बाद प्रिंसिपल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है ,कॉलेज प्रबंधन समिति ने कॉलेज के वरिष्ठ प्रो . आराधना को कॉलेज के कार्यकारी प्रिंसिपल के रूप में नियुक्त किया।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार होशियारपुर में कॉलेज के सेवानिवृत्त प्रिंसिपल अवतार सिंह बेदी ने भारत के उपराष्ट्रपति को ज़िले के चार कॉलेजों के प्रिंसिपलों की जाली डिग्रियों के बारे लिखित शिकायत की थी  उसके बाद खालसा कॉलेज के प्रिंसिपल का नाम भी सामने आया था ।इन शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ ने कॉलेज प्रबंधन कमेटी को प्रिंसिपल की डिग्री के सम्बन्ध में कुछ प्रश्न किये थे जिसकी सफाई में प्रबंधन कमेटी ने मांगी Iउन पर कॉलेज के फंड में हेराफेरी करने का भी आरोप लगाया गया था, जिसके चलते सिख एजुकेशनल काउंसिल की बैठक लगातार दो दिनों तक चली, इस मामले की जाँच की और कॉलेज प्रिंसिपल से आरोपों के जवाब मांगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस सवाल का जवाब यूनिवर्सिटी को दिया था। आज आयोजित समिति की बैठक में, प्रिंसिपल परविंदर सिंह सैनी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here