परशुराम सेना द्वारा भगवान श्री राम के अपमान की घटना के रोष में बैठक

    0
    152

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    श्री भगवान परशुराम सेना व अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद् के प्रदेश प्रभारी श्री आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में मानावाला में मर्यादा पुरुषोतम भगवान श्री राम के अपमान की घटना के रोष में बैठक हुई। बैठक में आशुतोश शर्मा ने कहा की सेना इस घटना की घोर निंदा करता हैं और इस घटना की पूर्ण जिम्मेवारी मौजूदा सरकार सहित पूर्ण राजनीतिक पार्टियों की मानता हैं। आज भारत के तीस करोड़ देश वासी जो मर्यादा पुरुषोतम भगवान श्री राम को अपना आराध्यय मानते हैं, वो इस घटना से शर्मसार हैं। जो यह घटना हुई हैं। वह पूर्ण रूप से राजनैतिक प्रभाव में मर्यादा पुरुषोतम भगवान श्री राम के विरुद्ध घटी हैं। राजनीतिक पार्टियां अपने स्वार्थ के उत्थान के लिए मर्यादा पुरुषोतम भगवान श्री राम जी के नाम पर भी घिनौनी राजनीति करने से भी गुरेज़ नहीं करती। जिसके परिणाम स्वरूप राजनीतिक पार्टियों के आपसी मतभद के कारण आज पंजाब के मानावाला में मर्यादा पुरुषोतम भगवान श्री राम की मर्यादा को कुछ शरारती तत्त्वों द्वारा तार-तार कर दिया गया। मर्यादा पुरुषोतम भगवान श्री राम ने अपने पूरे जीवन काल में समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किये और आज भी पूर्ण सनातन समाज श्रीराम के बताये मार्ग पर चल सभी धर्मों का सम्मान एवं सत्कार करता हैं।

    परन्तु राजनीतिक पार्टियों द्वारा अपने नीजि स्वार्थ एवं वोट बैंक के कारण मर्यादा पुरुषोतम भगवान श्री राम के नाम का इस्तेमाल जानबूझ कर हिन्दू वोट हासिल करने एवं अन्य धर्मों को भड़काने में कारगर साबित हो रहा हैं। आज पंजाब में सभी राजनीतिक पार्टियां सत्ता को हासिल करने के लिए जहां धार्मिक मतभेद पैदा कर, धार्मिक दंगे करवाने की होड़ में हैं। आए दिन हिन्दू देवी- देवताओं के अपमान की घटनाएं निरन्तर पंजाब हर सूबे में बढ़ती जा रही हैं वहीं देवी-देवताओं का अपमान कर फेसबुक, व्हटस-अप, इन्सटाग्राम आदि आम जनता को भड़काने का कार्य सोशाल मिडिया पर कार्य किया जा रहा हैं। मौजूदा कांग्रेस सरकार द्वारा ऐसी घिनौनी घटनाओं पर एडमनिस्ट्रैशन एवं पुलिस प्रशासन को कार्यवाई न करने के आदेश दिये गये हैं। जिस कारण खुले मंचों से सनातन धर्म के अराध्ययों को अपमानित किया जा रहा है और हिन्दू संगठनों सहित आम जनता द्वारा शिकायत करने पर कार्यवाई करने से गुरेज़ किया जा रहा। मुदा कोई भी हो, किसी भी तरह का विवाद हो, किसी भी धर्म के व्यक्तियों की आपसी रंजिश क्यों न हो, परन्तु अंत में साजिश के तहत हिन्दू धर्म को निशाना बना मुदा बना दिया जाता हैं।

    सेना आज पंजाब की जनता, सभी धार्मिक व सामाजिक संस्थाओ से निवेदन करती हैं कि राजनीति से ऊपर उठकर ऐसी घिनौनी घटना के विरुद्ध एक स्वर व एक मंच पर आयें और पंजाब को अराजकता की जननी न बनने दे। इस अवसर पर योगेश चौबे, पंकज बेदी, अश्विनी शर्मा, अजय शर्मा, राजिंदर मोदगिल, रोहित रावल, मोहित भार्गव, पवन शर्मा, अर्जुन पण्डित, राजीव शर्मा, आदि उपस्थित रहे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here