पनबस कॉन्ट्रेक्टर यूनियन ने किया दो घण्टे के लिए चक्का जाम

    0
    141

    होशियारपुर, (अमनदीप बेदी) :

    पनबस कॉन्ट्रेक्टर यूनियन के दिशानिर्देश पर होशियारपुर डिपो सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक दो घण्टे के लिए बंद रखा गया। इस दौरान पनबस कांट्रेक्टर यूनियन के सदस्यों द्वारा पँजाब सरकार के खिलाफ जोरदार रोष प्रदर्शन किया गया। डिपो यूनियन प्रधान रमिंदर सिंह व नरिंदर सिंह ने सबोंधित करते हुए बताया कि पिछले 14 साल से अपने हकों के लिए सँघर्ष कर रहे हैं। हर बार सरकार द्वारा मांगे माने जाने का लालीपाप दिया जाता हैं। मगर बाद में इस सम्बंध में कोई कार्यवाई अमल में नही लाई जाती। बुधवार को भी अपनी मांगों को लेकर दो घण्टे के लिए बस स्टैंड बंद रखा गया व पनबस की कोई भी बस रूट के लिए नहीं निकली। उनका कहना हैं कि अगर इस बार भी सरकार ने उनकी मांगों के प्रति ध्यान न दिया तो 6 सितम्बर से पनबस, पँजाब रोड़वेज व पीआरटीसी के कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे।

    इस दौरान कैप्टन सरकार के मंत्रियों, विधायको का फील्ड में आने पर पुरजोर विरोध किया जाएगा। इसके चलते 7 सितम्बर को चंडीगढ़ में विधानसभा के आगे पक्के तौर पर धरना लगाया जाएगा। इसके अलावा पँजाब के चारो बड़े शहर अमृतसर, जालन्धर, लुधियाना आदि भी पूर्ण रूप से बंद रखे जाएंगे। इस मौके पर सुनील कुमार, कुलवंत सिंह, गुरमीत सिंह, दविंदर सिंह नूर, चरनजीत सिंह, रोहित कुमार, कैप्टन सिंह, विक्रमजीत सिंह आदि के अलावा अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।यात्री परेशान –

    2 घण्टे के लिए बस स्टैंड बंद होने से बाहर से आने वाले यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। बस स्टैंड से बसे नहीं चलने से दूसरे शहरों से आने वाले यात्री अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए बस के लिए जद्दोजहद करते नज़र आए। बस स्टैंड के बाहर खड़े जतिंदर सिंह, रूबी, कमलेश, रानी, गुरजिंदर आदि भी बस न मिलने से परेशान हो रहे थे। बाद में पता चला कि प्रेसिडेंसी चौक व महाराजा जस्सा सिंह रामगढ़िया चौक से निजी बसें चल रही हैं तो वो सामान उठा कर पैदल ही चौक की तरफ चल दिए।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here