अभिनेत्री हीना परमार दंगल टीवी की ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ की कास्ट में होगी शामिल

    0
    262

    मुंबई , जनगाथा टाइम्स: (रुपिंदर)

    दंगल टीवी के लोकप्रिय शो ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ ने कई दिल जीत लिए हैं और दर्शकों को अपनी सम्मोहक कहानी से रूबरू कराया हैं। वह शो जो अपने आश्चर्यजनक ट्विस्ट और टर्न के लिए जाना जाता हैं, शो में एक नई एंट्री के साथ और भी अधिक मोहक होने वाला हैं। भव्य अभिनेत्री हीना परमार शो में पायल शर्मा की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

    हिना, जो काफी समय से टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा रही हैं, वो शो में नायक विधी (टीना फिलिप) की बहन पायल का किरदार निभाएंगी। उसी के बारे में बात करते हुए, हीना कहती हैं, “यह मेरे लिए एक बहुत ही अचानक निर्णय था। मैं भूमिका को लेकर थोड़ा आशंकित थी क्योंकि किरदार जल्द ही अपने ग्रे शेड्स दिखाएगा। लेकिन निर्माता मुझे समझाने में कामयाब रहे और मेरे चरित्र की परतों को समझाया। मैंने अब शूटिंग शुरू कर दी हैं। हर कोई सेट पर बहुत सकारात्मक है और मेरा प्यार से स्वागत किया हैं। मुझे लगता हैं कि यह मेरे लिए एक अच्छा फैसला था। ”

    जबकि चरित्र बहुत मजबूत और बोल्ड हैं, हमें यकीन हैं कि हिना सभी दर्शकों की उम्मीदों को पार करने मे सफल होगी।

    दंगल टीवी पर ऐ मेरे मेरे हमसफ़र रोज़ सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देखें।

    दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध हैं – डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106)।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here