भज्जी ने खोला राज, बताया क्यों मारा था श्रीसंत को थप्पड़!

    0
    32

    भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज हरभजन सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है। आईपीएल की एक घटना तो आपको जरूर याद होगी। आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई के मैच के बाद तेज गेंदबाज एस श्रीसंत मैदान पर रोते हुए नजर आए थे। कहा जा रहा था कि मैच के बाद हरभजन ने एस. श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था। इस घटना के बाद हरभजन और श्रीसंत के रिश्तों में भी खटास आ गई थी।

    हाल ही में एक टीवी को दिये इंटरव्यू के दौरान हरभजन सिंह ने राज खोलते हुए बताया कि उन्होंने आखिर क्यों श्रीसंत को थप्पड़ मारा था। इंटरव्यू के दौरान भज्जी ने यह बात भी मानी कि फील्ड पर ये हरकत उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती रही।

    उन्होंने कहा कि श्रीसंत ने तब बहुत नौटंकी की थी जिसके बाद उन्होंने ऐसा किया। मैंने हर बार यह बोला है कि कुछ चीजें लाइफ में मैंने बहुत गलत की हैं। लेकिन श्रीसंत ने इस तरह से रोना शुरू कर दिया जैसे मैंने बहुत जोर से मारा हो। ऐसा कुछ नहीं था।

    बता दें कि यह घटना अप्रैल, 2008 में हुए आईपीएल की थी जब हरभजन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी श्रीसंत को मैदान में ही थप्पड़ जड़ दिया था। इसकी वजह से हरभजन पर 11मैचों का प्रतिबंध और एक मैच की फीस का जुर्माना भी लगा था।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here