दिल्ली में दो आतंकियों के घुसने की आशंका, अलर्ट

    0
    26

    दो आतंकवादियों के दिल्ली में घुसने की आशंका को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों पर हमले के बाद इस तरह की चेतावनी जारी की गई है।

    सूत्रों के मुताबिक जम्मू कश्मीर की नंबर वाली कार के साथ दो आतंकियों के राष्ट्रीय राजधानी में दाखिल होने की सूचना पर दिल्ली में अलर्ट जारी किया गया है। कार में हथियार होने की आशंका है।

    दिल्ली में सभी थाना प्रभारियों को सतर्क रहने को कहा गया है। सूत्रों ने बताया कि रविवार सुबह दिल्ली पुलिस अधिकारियों के वायरलेस सेट पर अलर्ट की सूचनाएं फ्लैश की गईं। सभी थानों के अध्यक्षों से कहा गया है कि वे अपने इलाके में ग्रे रंग की स्विफ्ट कार की जरूर तलाशी लें। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर में एक मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी कार लेकर फरार हो गए थे। उनके ही दिल्ली में घुसने की आशंका जताई जा रही है।

    जम्मू में दो संदिग्ध दिखे, सतर्कता बढ़ी
    अमरनाथ यात्रा शुरू होने से चार दिन पहले सोमवार को जम्मू में दो संदिग्ध लोगों को देखे जाने के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया। जम्मू के पुलिस अधीक्षक सुनील गुप्ता ने संदिग्ध देखे जाने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि इस तरह की सूचना मिलने के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पूरे रूट पर पुलिस प्रशासन को चौकस कर दिया गया है। गुप्ता ने कहा, यह सूचना कितनी गंभीर है, अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। फिलहाल पुलिस प्रशासन के साथ ही जम्मू के लोग पूरीतरह चौकस है। 2 जुलाई से अमरनाथ यात्रा शुरू हो रही है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here