तू तो गया-सलमान खान के पीछे अजीब इशारे करते दिखे बॉडीगार्ड शेरा! भाई जान ने पकड़ ली चालाकी; ऐसे किया रिएक्ट

0
148

मुंबई :फ़िल्मी जगत :सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिममें वे अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शेरा सलमान खान के ठीक पीछे खड़े दिखाई देते हैं। इस दौरान बॉडीगार्ड शेरा सलमान खान के पीछे उनकी फिल्म ‘अंतिम’ का धमाकेदार डायलॉग बोलते नजर आते हैं। बॉडीगार्ड शेरा कहते हैं- ‘जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना सबकी फटेगी’ ये डायलॉग शेरा अपनी तरफ उंगली कर के बोलते हैं।

तभी कैमरा के पीछे से आवाज आती है- ‘तू तो गया, तेरा तो काम हो गया बेटे।’ तभी शेरा दोबारा उस डायलॉग को रिपीट करते हैं। ‘जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना, सबकी फटेगी। आज इस सरदार की हट गई है।’ ये सुनते ही सलमान नजरें पीछे करते हैं और कहते हैं-पहले इसने अपनी तरफ इशारा किया था ना? इस पर शेरा सफाई देते हैं और कहते हैं- ‘नहीं-नहीं मालिक ये किया था, ये सरदार।’ ये सुनते ही सलमान खान कहते हैं- ‘आज तो ये गया।’

सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सलमान के अलावा आयुष शर्मा भी हैं। इस फिल्म के अपोजिट जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ भी रिलीज हो चुकी है। ऐसे में सलमान और जॉन दोनों के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। माना जा रहा है कि दोनों एक्शन फिल्में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगी।

देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि बॉक्स ऑफिस पर अब किसका सिक्का चलता है, सलमान खान का या फिर जॉन अब्राहम का। रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन की फिल्म ने ओपनिंग डे पर 3 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। वहीं सलमान खान की फिल्म अंतिम को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन में 6 से 7 करोड़ रुपए कमा सकती है।

बताते चलें, इन दोनों सितारों ने साल 2006 में एक फिल्म साथ में की थी- बाबुल। इस फिल्म के दौरान जॉन और सलमान की दोस्ती बहुत गहरी हो गई थी। सलमान खान को जॉन का साथ इतना अच्छा लगने लगा था कि सलमान ने इस दोस्ती की पहल कर डाली थी। लेकिन फिर इसी दौरान दोनों के रिश्ते कुछ गड़बड़ा गए थे। जानिए क्या था पूरा मामला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here