सुसराल परिवार ने दामाद को जबरदस्ती पिलाया जहर, मौत

0
34

साहनेवाल : थाना साहनेवाल के अधीन आते जोगियाना के एक वेहड़े में सुसराल परिवार द्वारा अपने दामाद की कथित तौर पर जबरदस्ती पिलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। दामाद की मौत के बाद पत्नी व सुसराल परिवार फरार है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी पवित्र सिंह ने बताया कि पुलिस के पास दर्ज करवाए बयानों में मृतक रजनीश (32) के पिता राजा राम निवासी राघवरामपुर, यू.पी. ने बताया कि उसके बेटे की शादी करीब अढ़ाई वर्ष पहले पूजा पुत्री सतीराम गुजराई, हरदोई, यू.पी. से हुई थी।

शादी के कुछ समय बाद ही रजनीश अपनी पत्नी पूजा के साथ जोगियाना के फरमोज के वेहड़े में किराए के कमरे में रहने लगा था। उसका ससुराल परिवार भी नजदीक ही किराए पर रह रहा था। रजनीश का एक अढ़ाई महीने का बच्चा भी है। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि कुछ समय से रजनीश का सुसराल परिवार उसे काफी परेशान कर रहा था जिनका पंचायती राजीनामा भी करवाया गया था।

6 नवम्बर को सुबह करीब 11-12 बजे रजनीश ने अपने पिता को फोन कर बताया कि उसके सुसराल परिवार ने उसके हाथ कपड़े से बांधकर जबरदस्ती उसे जहर का गिलास पिला दिया है जिसके बाद राजा राम ने ढंडारी रहते अपने लडक़े को फोन कर रजनीश के पास भेजा। उसने तुरंत रजनीश को पहले साहनेवाल सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डाक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए पटियाला के राजिन्द्रा अस्पताल भेज दिया। गत 7 नवम्बर को रजनीश की इलाज दौरान मौत हो गई। जांच अधिकारी प्रितपाल सिंह ने बताया कि पिता के बयानों पर ससुर सती राम, साले दीपू, सास व पत्नी पूजा सहित उसके मामा के लड़के के खिलाफ हत्या की धाराओं तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापामारी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here