मोदी के सबसे बड़े मंत्री ने पाकिस्तान को दिया खुला चैलेंज, कहा – अब घर में घुसकर लेंगे ‘POK’

    0
    14

    नई दिल्‍ली। कश्मीर मुद्दा पर पाकिस्तान को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान दिया है। इस मामले पर पकिस्‍तान के रवैये पर बोलते हुए राजनाथ ने कहा है कि कश्‍मीर तो हमारा है ही, पाकिस्‍तान से तो हमें पीओके लेना है। बता दें कि बीते दिनों से कश्‍मीर में चल रहे बवाल के बाद सबसे पहले हरकत में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ही आए थे। इससे पहले भी राजनाथ पाकिस्तान को कई बार नसीहत दे चुके हैं।

     

    राजनाथ सिंह ने पाक को दी खुली चुनौती

    गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि पाकिस्तान के साथ कश्मीर का तो कोई न ही झगड़ा है और न ही कश्मीर कोई मुद्दा ही है, उन्होंने कहा है कि अगर कोई मुद्दा है तो वो मुद्दा है पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) का। हमें आने वाले समय में अगर किसी मुद्दे को सुलझाना है तो बस इसी मुद्दे को सुलझाना है और पाकिस्तान को इसे भारत को सौंपना ही होगा।

    राजनाथ ने दी थी राज्यों को केंद्र के साथ चलने की सलाह

    राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा था कि देश अच्छी प्रगति तभी कर सकता है, जब केंद्र और राज्य एक टीम के रूप में काम करें। उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी सरकार संघवाद को बढ़ावा देना चाहती है। राजनाथ सिंह ने यहां अतर-राज्यीय परिषद की 11वीं बैठक को संबोधित करते हुए कहा था कि हमारी सरकार दृढ़ता के साथ मानती है कि देश के विकास में केंद्र और राज्यों की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले दो वर्षो में संघवाद की भावना को बढ़ावा देने की कोशिश की है।

    (साभार)

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here