कांग्रेस एजेंट बनकर काम कर रहे थे राजन’

    0
    36

    नई दिल्ली। भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के गवर्नर रघुराम राजन को एक बार फिर बीजेपी ने निशाना बनाया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने आज कहा कि भाजपा के मई 2014 में सत्ता में आने के बाद से राजन कांग्रेस एजेंट की तरह से काम कर रहे हैं।

    रघुराम राजन को भाजपा बना रही है निशाना

    कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि एक सीधे आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन को भाजपा सांसद जिस तरह से निशाना बना रहे हैं, उससे उन्हें काफी दुख हो रहा है।

    आजाद ने यहां संवाददाताओं से कहा, “जिस तरह से रघुराम राजन जैसे एक सीधे आरबीआई गवर्नर के साथ व्यवहार किया जा रहा है, उससे मुझे काफी दुख हुआ है।” राजन ने कहा है कि सितंबर में कार्यकाल समाप्त होने के बाद वह दूसरा कार्यकाल नहीं चाहेंगे।

    आजाद के बयान पर टिप्पणी करते हुए स्वामी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि इस तरह के बयान से उनका यह संदेह मजबूत होता है कि राजन ने कांग्रेस के एजेंट की तरह से काम किया है। स्वामी ने कहा, “इससे सिर्फ मेरा यह संदेह ही पुष्ट होता है कि उन्होंने (राजन) कांग्रेस एजेंट की तरह से काम किया।”

    भाजपा नेता ने राजन पर आरोप लगाया कि उन्होंने लघु और मध्यम उद्योगों का कारोबार खत्म कर देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाया है। बता दें कि पिछले कुछ समय से स्वामी लगतार राजन की आलोचना कर रहे हैं और उन पर आरोप लगा रहे हैं कि राजन ने ब्याज दर ऊंची रखकर देश अर्थव्यवस्था को पटरी से उता

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here