मायावती ने स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया स्वार्थी और गद्दार

    0
    19

    लखनऊ।  यूपी में अगले साल चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में यहां तेजी से बदलते सियासी समीकरण चर्चा का विषय बने हुए हैं। बीएसपी से बगावत कर पार्टी छोड़ चुके स्वामी प्रसाद मौर्य की बीजेपी से जुड़ने की भी अटकलें तेज हो रही हैं वहीं आज बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने मौर्य को स्वार्थी और गद्दार बताया है। उन्होंने कहा कि मौर्य के पार्टी छोड़ने से उनकी पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। मौर्य ने पार्टी छोड़कर पार्टी का उपकार किया, दिन-रात फोन आ रहे हैं कि अच्छा हुआ कि यह गद्दार आदमी पार्टी छोड़कर चला गया

    मायावती ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मौर्य पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर स्वामी प्रसाद कह रहे हैं कि हमने टिकट के बदले पैसा लिया तो वह पहले यह बताए कि उसकी बेटी और बेटा और खुद उसने टिकट लेने के लिए पार्टी को कितने पैसे दिए थे। इन सबको पार्टी टिकट दे चुकी है। उन्होंने कहा कि परिवारवाद में जो लोग विश्वास करते हैं, उनके लिए हमारी पार्टी में कोई जगह नहीं है। मैं स्पष्ट बता देना चाहती हूं कि भविष्य में कभी भी उनको पार्टी में वापस नहीं शामिल किया जाएगा। मायावती ने कहा कि मौर्य के पार्टी छोड़ने के बाद भी पार्टी में मौर्य समाज के लिए सम्मान बना रहेगा।

    वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती के हमलों का जवाब देते हुए कहा कि बीएसपी सुप्रीमो अपनी तिजोरी भर रही हैं। वो मुझ से डर गई हैं। उन्होंने कहा कि मेरे साथ पूरा का पूरा कुशवाहा समाज, दलित समाज है जो मायावती का साथ छोड़कर आएगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here