रामदेव ने की अपील-पीओके मुक्त कराने के लिए मुहिम छेड़ें पीएम मोदी

    0
    22

    रोहतक : योग गुरु बाबा रामदेव ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को मुक्त कराने के लिए प्रधानमंत्री मोदी से मुहिम छेड़ने की अपील की है। पीओके के स्थानीय लोगों ने हालिया हुए चुनावों में धांधली का आरोप लगाया है और इसके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया है।

     रामदेव ने कहा, ‘पीओके को पाकिस्तान से मुक्त कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक मुहिम की शुरुआत करनी चाहिए। नवाज शरीफ यह कहने का साहस करते हैं कि पाकिस्तान किसी भी कीमत पर कश्मीर लेकर रहेगा। हमारे बच्चे केवल मानचित्र पर कश्मीर को देखते हैं जिस पर पाकिस्तान ने कब्जा कर रखा है। जब एक कायर देश एक महान देश के एक हिस्से पर कब्जा कर लेता है तो हम चुप चाप नहीं बैठ सकते।’
    गौरतलब है कि पीओके में हाल ही में हुए चुनावों में स्थानीय लोगों ने धांधली का आरोप लगाया है और इसके खिलाफ प्रदर्शन किया है। इस चुनाव में नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) को 41 सीटों में से 32 पर जीत मिली है। चुनाव में धांधली किए जाने से नाराज लोगों ने नीलम घाटी में पाकिस्तानी ध्वज में आग लगाकर विरोध-प्रदर्शन किया। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक विरोध-प्रदर्शन कर रहे लोगों पर बाद में पुलिस ने बल प्रयोग किया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here