FIR दर्ज होने के बाद केजरीवाल ने पीएम मोदी को भेजा ये संदेश

    0
    37

    नई दिल्ली दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पूर्व सीएम शीला दीक्षित के खिलाफ 400 करोड़ रुपए के वाटर टैंकर घोटाले में एसीबी ने एफआईआर दर्ज की है। जिसके बाद केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम मोदी पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने इसके लिए पूरी तरह मोदी को जिम्मेदार बताया है।

    अरविंद केजरीवाल ने किए ट्वीट्स

    अरविंद केजरीवाल ने लगातार कई ट्वीट्स कर पीएम मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी, आपने वाड्रा के खिलाफ एफआईआर नहीं की, सोनिया के खिलाफ एफआईआर नहीं की, किसी घोटाले में एफआईआर नहीं की। जिनका जिक्र कर कर के आप पीएम बने? सारी जांच एजेंसी आपके अंडर में हैं। सीबीआई, पुलिस और एसीबी सबको आपने मेरे पीछे छोड़ रखा है। मुझ पर सीबीआई रेड की। कुछ नहीं मिला। अब आपकी एफआईआर का स्वागत है। केजरीवाल ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि ‘सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाजुए कातिल में है।’

    केजरीवाल के ट्वीट्स –

    मोदी जी, आपने वाड्रा के खिलाफ FIR नहीं की, सोनिया के खिलाफ FIR नहीं की, किसी घोटाले में FIR नहीं की, जिनका जिक्र कर कर के आप PM बने?(1/3)

    सरफ़रोशी की तमन्ना, अब हमारे दिल में है
    देखना है ज़ोर कितना बाज़ुए कातिल में है

    मोदी जी, आपकी CBI, ACB वगैरा से हम नहीं डरते।

    केजरीवाल और शीला दीक्षित को जल्द होगी पूछताछ

    टैंकर घोटाले को लेकर एसीबी चीफ मीणा ने कहा था कि सीएम केजरीवाल और शीला दीक्षित को जल्‍द ही पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। एसीबी ने बताया कि शुरुआती जांच के बाद दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्ष‍ित और मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। इस घोटाले के मामले में एलजी ऑफिस की ओर से एसीबी को दो शि‍कायतें मिली थीं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here