अभिजीत के खिलाफ शिकायत, ट्वीटर पर छिड़ी जंग

    0
    10

    नई दिल्ली। दिल्ली की एक महिला पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने फेमस सिंगर अभीजीत के खिलाफ शिकायत दी है। स्वाति ने दिल्ली के वसंत विहार थाने में शिकायत दी है। महिला पत्रकार का आरोप है कि अभिजीत ने ट्विटर पर महिला को लेकर गलत शब्द कहे हैं।

    अभी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है और अभिजीत के ट्विटर की जांच कर रही है। दरअसल, कुछ दिन पहले चेन्नई में इन्फोसिस इम्प्लॉई स्वाति के मर्डर को लव जिहाद बताकर अभिजीत ने ट्वीट किया था। इसके बाद दिल्ली और मुंबई की दो महिला पत्रकारों ने उन्हें निशाने पर ले लिया था। इन्हें लेकर ही अभिजीत ने ट्वीट किए थे।

    अभिजीत ने अपने नए ट्वीट में लिखा है- मुझे अरेस्ट करो। क्योंकि मैं हिंदू विरोधी, हिंदुस्तान से नफरत करने वालों को लात मारता हूं, बिना लिंग भेदभाव के…। स्वाति ने भी ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार और पुलिस से अभिजीत को गिरफ्तार करने की मांग की है।

    अभिजीत ने दोबारा इन पर हमला बोलते हुए कहा कि ये जो फ़र्ज़ी पत्रकार हैं, जो देश की गरिमा के साथ सौदा कर लेते हैं, मैं उन्हें जानता तक नहीं, कोई होगा बड़ा पत्रकार। जब ये मुझ पर निजी हमले करने पर आ जाते हैं कि एक दुश्मन देश का सिंगर इसका काम बंद करवा देता है। इनका एक ग्रुप है , जो मुझे ट्रोल करते रहते हैं। एक लड़की स्वाति जिसका मुद्दा कई दिन से चल रहा था। मैंने यही कहा कि we want justice for swati हमारे भारतीय मुसलमान इन पत्रकारों से ज्यादा राष्ट्रभक्त हैं। ये पत्रकार राष्ट्रभक्ति के नाम पर धब्बा हैं। जी अगर मैं लिखता शेमलैस ओल्ड लेडी तो ये मुद्दा नहीं बनता। इसलिए मैंने जानबूझ कर लिखा बेशरम बुढ़िया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here