BJP राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक भुवनेश्वर में शुरू, बैठक से पहले PM मोदी ने किया रोड शो

    0
    6

    JANGATHA TIMES : भुवनेश्वर : भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिनों की बैठक शनिवार को भुवनेश्वर में शुरू हो गई. इस बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वहां पहुंचे. बैठक में शामिल होने से पहले पीएम ने रोड शो किया जिसमें भारी संख्या में लोग जुटे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की इस अहम बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली सहित अन्य नेता हिस्सा लेने पहुंचे.

    पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ओडिशा समेत कोरोमंडल क्षेत्र में पार्टी के प्रभाव बढ़ाने की रूपरेखा पेश कर सकते हैं जहां पार्टी पारंपरिक तौर पर कमजोर मानी जाती है. भुवनेश्वर पहुंचकर पीएम मोदी के रोड शो का आयोजन हुआ जिसके बाद वह राजभवन पहुंचे.

    भाजपा पदाधिकारी राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक की रूपरेखा तैयार करने में जुट गए हैं. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक ऐसे समय में हो रही है जब भाजपा ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जबर्दस्त जीत दर्ज की है, साथ ही गोवा और मणिपुर में सरकार बनाने में सफल रही है. भुवनेश्वर में दो दिवसीय (15 और 16 अप्रैल) बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, सभी भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here