Birthday वाले दिन ओवरडोज ने खेला ऐसा खेल जिसने ले ली युवक की जान

    0
    5

    फगवाड़ा : शहर में नशे की भेंट एक और जिंदगी चढ़ गई है। अब इसे समय का क्रूर मजाक कहें या जीवन की कड़वी सच्चाई, लेकिन यह हकीकत है कि अत्यधिक नशा कर मरा युवक जो बेहद सभय धन-सम्पन्न परिवार से संबंधित था कि मौत  उसके जन्मदिन वाले दिन हुई।

    पुलिस चौकी अर्बन एस्टेट फगवाड़ा के सहायक सब-इंस्पैक्टर सर्बजीत सिंह ने   बताया कि  मृतक युवक  की पहचान सुमित सिंह पुत्र हरजिन्द्र सिंह निवासी देवपुरी खेड़ा रोड फगवाड़ा के रूप में हुई है। लाश इसी इलाके से कुछ दूरी पर लावारिस हालत में   सुबह बरामद हुई है। तब इसकी पहचान नहीं हो सकी थी, लेकिन बाद में पुलिस द्वारा किए गए भरसक प्रयासों के बाद इसकी असली पहचान संबंधी पता चल सका है।
    उन्होंने कहा कि मृतक सुमित सिंह का परिवार अमरीका में रह रहा है, लेकिन इसे नशे की लत लगी हुई थी। परिवार द्वारा इसे नशे की आदत छुड़ाने हेतु ड्रग डी-एडिक्शन सैंटर में भर्ती करवाया गया था। गत दिवस यह वहां से भाग निकला और इसने जमकर नशा किया, सम्भवत: इसी कारण इसकी मौत हो गई है। पुलिस ने सुमित सिंह की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह भेज दिया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि मौत की सटीक वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही साफ होगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here