केजरीवाल ‘कुंठित’ व्यक्ति हैं: प्रकाश सिंह बादल

    0
    9

    पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पलटवार करते हुए उन्हें कुंठित व्यक्ति कहा है.

    शुक्रवार को मानहानि के मामले में अदालत में पेश होने गए अरविंद केजरीवाल ने अमृतसर में बादल सरकार और उनके मंत्री पर ड्रग्स को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था.

    समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़, प्रकाश सिंह बादल ने कहा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री एक कुंठित आदमी हैं, जिन्हें अपने पद की गरिमा का भी ख्याल नहीं.”

    उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यहां तक कि अकाली नेताओं को लेकर बयान दिए हैं, वो मुख्यमंत्री का व्यवहार नहीं है.

    अरविंद केजरीवाल

    केजरीवाल ने दो दिन पहले एक वीडियो संदेश जारी कर मोदी सरकार से अपनी जान को ख़तरा बताया था.

    भदौर विधनसभा क्षेत्र में संगत दर्शन के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए बादल ने कहा कि केजरीवाल की ओर से बिना सबूत के अतार्किक और आधारहीन बयानबाज़ी किया जाना उनके खोखले व्यक्तित्व को दिखाता है.

    उन्होंने कहा, “अपनी पूरी ज़िंदगी में मैं नैतिकता मानता रहा हूं और केजरीवाल को महज अपनी राजनीति चमकाने के लिए इस तरह के बयानों से परहेज करना चाहिए.”

    मानहानि मामले में शुक्रवार को जमानत पाने के बाद केजरीवाल ने पंजाब सरकार पर तीखा हमला किया था.

    यह मुकदमा राज्य के राजस्व मंत्री और उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के साले बिक्रम सिंह मजीठिया की ओर से दायर किया गया था.

    मजीठिया

    केजरीवाल ने पहले भी मजीठिया को ड्रग्स को बढ़ावा देने के लिए ज़िम्मेदार ठहराया था और शुक्रवार को भी उन्होंने फिर मजीठिया का नाम लिया.

    उन्होंने रैली में कहा, “बादल परिवार के दिन लद गए. छह महीने बस बचे हैं. बादल सरकार मुझे गिरफ़्तार कर ले और नहीं तो छह महीने बाद मैं उन्हें गिरफ़्तार कराउंगा.”

    उन्होंने मजीठिया पर ड्रग डीलरों से संबंध होने के भी आरोप लगाए.

    पूर्व बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की संभावनाओं पर बादल का कहना था कि इससे कुछ खास असर नहीं पड़ेगा.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here