‘शहजादा’ के बाद कार्तिक आर्यन की नई फिल्म का एलान, अभिनेता ने दो दिग्गजों के साथ मिलाया हाथ

0
531
Bollywood : कार्तिक आर्यन इस समय बी-टाउन के सबसे सफल कलाकारों में से एक हैं, जो बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के अपने करियर की गाड़ी को सफलतापूर्वक आगे बढ़ा रहे हैं। अभिनेता ने अपने करियर ग्राफ में बहुत सी बेहतरीन फिल्में की हैं, जिनमें उनकी अदाकारी की तारीफ न केवल दर्शकों ने, बल्कि समीक्षकों ने भी दिल खोलकर की है। इसका ताजा उदाहरण पिछले दिनों सुपरहिट साबित हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ है। फिल्म के बाद से ही दर्शक कार्तिक की नई फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों जहां कार्तिक ने आगामी फिल्म ‘शहजादा’ की रिलीज डेट के पोस्टपोन कर फैंस को मायूस कर दिया था, वहीं अब अभिनेता ने कुछ ऐसा किया है जो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। जी हां, सबके चहीते कार्तिक आर्यन को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, जिसके मुताबिक अभिनेता की एक नई फिल्म का एलान हुआ है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ इंडस्ट्री के दो महान हस्तियां काम करती नजर आएंगी।
कार्तिक को मिला कबीर खान का साथ  
‘भूल भुलैया 2’ के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब कार्तिक ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दे दी है। दरअसल, उन्होंने हाल ही में इंडस्ट्री के दो दिग्गज पर्सनैलिटीज साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ एक फिल्म साइन की है। इस फिल्म के लिए जाने माने निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक को कास्ट किया है। साजिद नाडियाडवाला और कार्तिक आर्यन की इस अनटाइटल्ड फिल्म को कबीर खान फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित और कबीर खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा। कहा जा रहा है कि मशहूर फिल्म निर्माता साजिद द्वारा कार्तिक आर्यन को इस फिल्म में पहली बार कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश किया जाएगा। कार्तिक का यह पहले कभी न देखा अवतार दर्शकों के देखने के लिए भी बहुत दिलचस्प होगा। यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित होगी और इसकी शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी।
जबरदस्त मनोरंजक होगी फिल्म
इस हाई प्रोफाइल फिल्म की अभी तक इससे ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। फिल्म के सस्पेंस को खास तौर पर छिपाकर रखा जा रहा है। इसके साथ यह भी दावा किया जा रहा है कि यह बड़े पैमाने पर सबका मनोरंजन करती नजर आएगी। इस फिल्म में निर्माता, निर्देशक और कार्तिक एक-साथ कुछ ऐसा करते नजर आने वाले हैं, जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस तरह से तीन दिग्गजों के एक साथ हाथ मिलाने की घोषणा ने निश्चित रूप से सिनेप्रेमियों के बीच उत्सुकता को बढ़ा दी है। अब देखना यह होगा कि फिल्म की घोषणा के बाद अब धीरे-धीरे कब तक इस फिल्म के और पत्ते खोले जाएगें।
इस दिन रिलीज होगी ‘शहजादा’  
कार्तिक आर्यन की इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में अभिनेता के फैंस निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह अगले साल की शुरुआत में फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आएंगे। कार्तिक और कृति सेनन की यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। बता दें कि पहले यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पिछले दिनों ही इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है। ‘शहजादा’ का निर्देशन रोहित धवन द्वारा किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here