AAP का भाजपा पर हमला, कहा जो गुजरात में वैध, वही दिल्ली में अवैध कैसे?

    0
    25

      भाजपा द्वारा संसदीय स‌च‌िव ब‌िल को लेकर क‌िए गए हमले के बाद आम आदमी पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा पर पलटवार किया है। प्रेस कांफ्रेंस में संजय सिंह ने केंद्र सरकार व पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, पंजाब, गुजरात व अन्य राज्यों में संसदीय सचिव के पद वैध हैं केवल दिल्ली में ही अवैध हैं ?

    संजय आगे बोले कि मोदी जी अपनी हार अब तक नहीं पचा पाए हैं इसलिए वो दिल्ली की सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं। इसके साथ ही आप ने मीडिया चैनल पर भी हमला बोलते हुए कहा कि कुछ चैनल ऐसी खबरें चला रहे हैं कि हमारे 21 विधायकों की सदस्यता रद्द हो गई है व दिल्ली में फिर से चुनाव होंगे।

    ये सब करके भाजपा देश को लोगों को गुमराह कर रही है। आम आदमी पार्टी का तो ये भी आरोप है कि भाजपा ने राष्ट्रपति के पास नामंजूर बिल भेजा।

    गौरतलब है क‌ि दिल्ली सरकार को संसदीय सचिव बिल पर बड़ा झटका लगा है। राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने सरकार के बिल को ठुकरा दिया है। संसदीय सचिवों को लाभ के पद से बाहर रखे जाने वाले बिल के पास न होने के बाद आज भाजपा ने प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें संबित पात्रा ने इसे आम आदमी पार्टी के ‘उड़ता मंसूबों’ की क्रैश लैंडिंग का बेहतरीन उदाहरण बताया है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here